PANKAJ TRIPATHI: पिता के निधन से पंकज त्रिपाठी बेहद दुखी, इमोशनल होकर कह दी ये बड़ी बात

Pankaj Tripathi: हिन्दी सिनेमा और बॉलीवुड दिग्गज एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता का निधन हो गया है। जैसे ही पंकज त्रिपाठी अपने पिता के निधन की खबर मिली वह मुंबई से स्पेशल विमान से देर रात पटना पहुंच गए। पटना से आधी रात के बाद बेलसंड पहुंचकर वे अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

Pankaj Tripathi को पिता से था गहरा लगाव

पिता के निधन के बाद एक्टर ने कहा कि उनको अपने पिता से बहुत लगाव था, और उनकी कामयाबी का श्रेय उनके माता-पिता को ही जाता है, जिनके आर्शीवाद से ही उनको ये मुकाम मिला। उन्होंने बताया कि जब भी उनकी कोई फिल्म फ्लोर पर आने की चर्चा होती थी तो, वे अपने घर माता-पिता का आशीर्वाद लेने जरूर पहुंचते थे, उनके आर्शीवाद से ही उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करती थीं।

पिता के निधन से दिखे उदास

अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने पिता की अचानक मृत्यु से काफी उदास नजर आए। उन्होने आगे कहा कि मृत्यु तो अटल सत्य है, हम सबको इस फानी दुनिया से जाना ही होगा, लेकिन कहीं न कहीं अपनों के जाने से तकलीफ तो होती ही है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता मेरे लिये आदर्श थे। पंकज त्रिपाठी ने कहा कि आज मैं अपने आप को अधूरा महसूस कर रहा हूं। जबकि अब उनके दर्शन तो केवल तस्वीरों में ही होंगे, लेकिन मेरे लिये वे स्वर्ग से भी आशीर्वाद देते रहेंगे।

Pankaj Tripathi ने कहा वे गांव आते-जाते रहेंगे

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भगवान की कृपा से मेरी माताजी का आर्शीवाद तो मेरे सिर पर बरकरार है ही। उन्होंने कहा कि वो पहले की तरह ही अपने घर, गांव, अपनी गंवई की मिट्टी, अपने बचपन के दोस्तों से मिलने आते जाते रहेंगे। इसके साथ ही सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी जननी के भाग्यशाली चरण अभी धरा पर हैं, उनके दर्शन और आर्शीवाद लेने हर फिल्म के फ्लोर पर आने के साथ आते रहेंगे।’

परिवार के साथ पहुंचे घर

आपको बता दें कि, बिहार में बेलसंड के मूल निवासी बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी का निधन सोमवार के दिन दोपहर में हो गया था। बड़े भाई बिजेन्द्र तिवारी के फोन पहुंचने पर पंकज त्रिपाठी सपरिवार पटना के लिये रवाना हो गए और अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *