Best Songs 2024 के तहत इन गानों ने मचाया धमाल, जानें, कौन से हैं वो सॉन्ग?

Best Songs 2024 की बात करें तो, आज कल म्यूजिक जिंदगी का एक हिस्सा बन चुका है। तनाव को दूर करने के लिये म्यूजिक की अहमियत बढ़ जाती है। इस साल म्यूजिक इंडस्ट्री में कुछ ऐसे गाने सामने आए हैं जिन्होंने बिलबोर्ड हॉट 100 सिंगल चार्ट में पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई और अपने सुनने वालों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली।

ये हैं Best Songs 2024

इन कई गानों में से चार गाने ऐसे हैं जो Best Songs 2024 के तहत अपनी अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इनमे पोस्ट मेलोन का सॉन्ग ‘आई हैड सम हेल्प’, मेट्रो बू्मिन का सॉन्ग ‘लाइक दैट’ , शबूजी का सॉन्ग ‘ए बार सॉन्ग’ और जैक हार्लो का गाना ‘लविन ऑन मी’ लोगों को काफी भाया और पसंद किया गया। अब यहां हम आपको बताने वाले हैं कि, कौन-सा गाना कितने हफ्तों तक अपना दबदबा बनाने में सफल हुआ है।

Best Songs 2024 लिस्ट

  1. सॉन्ग आई हैड सम हेल्प

  2. सॉन्ग लाइक दैट

  3. ए बार सॉन्ग

  4. सॉन्ग लविन ऑन मी

सॉन्ग आई हैड सम हेल्प

पोस्ट मेलोन का गाना ‘आई हैड सम हेल्प’ करीब छह हफ्तों तक पहले पायदान पर काबिज रहा। इस गाने को वॉलन ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने ने अपने रिलीज के बाद से हॉट 100 सिंगल चार्ट में जमकर अपना जलवा बिखेरा है। लोगों ने इस गाने को भरपूर प्यार दिया और खूब पसंद किया। खास बात यह है कि पोस्ट मेलोन की यह खासियत रही है कि वह गानों के माध्यम से जीवन से जुड़ी सच्चाइयों को पेश करते नजर आते हैं।

सॉन्ग लाइक दैट

Best Songs 2024 के तहत मेट्रो बू्मिन का मशहूर गाना लाइक दैट इस साल का एक और शानदार और लाजवाब हिट गाना साबित हुआ है। इस गाने की शानदार तरीके से तैयार की गई बेहतरीन बीट्स ने श्रोताओं ने खूब पसंद किया है इस गाने की बीट्स ने उनका मन मोह लिया है। इस गाने की रिदम अपने सुनने वालों को थिरकने पर मजबूर कर देती है। यह गाना तीन हफ्तों तक पहले पायदान पर काबिज रहा है। इस गाने को फ्यूचर और केंड्रिक लैमर ने भी अपनी आवाज दी है।

सॉन्ग ए बार सॉन्ग

Best Songs 2024 लिस्ट में शबूजी का मशहूर हुआ गाना ए बार सॉन्ग एक क्लासिक कंट्री वाइब वाला गीत लगता है। इस गाने ने अपने अंदाज में कंट्री म्यूजिक पसंद करने वाले लोगों के बीच एक खास जगह बनाई है। बिलबोर्ड चार्ट्स में यह गाना सात हफ्तों तक ट्रेंड करता रहा और पहले पायदान पर काबिज रहा है।

सॉन्ग लविन ऑन मी

Best Songs 2024 की सूची में जैक हार्लो का शानदार गाना लविन ऑन मी एक ऐसा सॉन्ग माना जाता है, जो प्यार का संदेश देता नजर आता है। जैक हार्लो की मधुर आवाज और गाने की खास तरीके की पॉप-हिप हॉप शैली ने इस गाने को चार्ट में टॉप पर पहुंचा दिया। Best Songs 2024 लिस्ट में इंडस्ट्री बेबी और फर्स्ट क्लास के बाद यह गाना उनका तीसरा चार्ट-टॉपर रहा। आपको बता दें कि यह बेहतरीन सॉन्ग पांच हफ्तों तक नंबर वन पायदान पर बरकरार रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *