NZ vs PAK: केन विलियमसन हो रहे बार बार चोटिल,IPL में खेलने पर भी सस्पेंस; हेड कोच के बयान से संकेत?

Kane Williamson Injury: मौजूदा वक्त पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के बीच सीरीज जारी है। वहीं वर्तमान समय दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन के लिए फिलहाल अच्छा नहीं चल रहा है। विलियमसन पिछले एक साल में लगातार चोट से जूझते नजर आ रहे हैं। 

NZ vs PAK: केन विलियमसन को हैमस्ट्रिंग में जकड़न महसूस

nz vs pak: पाकिस्तान के खिलाफ भी रविवार यानी 14 जनवरी को हेमिल्टन टी20 मैच के दौरान kane विल्लियम्सन को हैमस्ट्रिंग में जकड़न महसूस हुई थी और फिर उन्हें फौरन मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा था। अब 5 मैचों की इस सीरीज के बाकी बचे तीन मैचों में भी उनके खेलने की संभावना न के बराबर जताई जा रही है।

Kane Williamson
Kane Williamson

NZ vs PAK: विलियमसन मैदान से चले गए बाहर

वहीं रविवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (NZ vs PAK) के बीच खेले गए हेमिल्टन टी20 मैच में जब विलियमसन 15 गेंद पर 26 रन बनाकर खेल रहे थे। उस वक्त 10वें ओवर के बाद उन्होंने मैदान पर फिजियो को बुलाया। इसके बाद वह फिजियो के साथ ही मैदान छोड़कर बाहर चले गए। बता दें कि उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। दूसरी पारी में जब पाकिस्तान की बल्लेबाजी आई तब भी वह मैदान पर नहीं उतर पाए। विलियमसन की जगह टिम साउदी कप्तानी करते हुए दिखाई दिये।

NZ vs PAK: हेड कोच का सामने आया बयान

विलियमसन की फिटनेस को लेकर अब न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड का बड़ा बयान सामने आया है। स्टीड ने अपने बयान में कहा है कि केन विलियमसन का पाकिस्तान के खिलाफ क्राइस्टचर्च में होने वाले दोनों टी20 मुकाबला में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। सोमवार को उनका स्कैन किया जाएगा और इसकी मंगलवार तक रिपोर्ट सामने आएगी। 

NZ vs PAK: हेड कोच के बयान से कयास

कोच ने यह भी जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान टी20 सीरीज के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी होनी है और इसमें केन विलियमसन की मौजूदगी जरूरी है। कोच के इस तरह के बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि, विलियमसन अब पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में दिखाई नहीं देंगे।

NZ vs PAK: क्या IPL नहीं खेलेंगे विलियमसन?

न्यूजीलैंड के हेड कोच का यह बयान IPL को लेकर भी देखा जा सकता है। उम्मीद है कि बैक टू बैक इंजरी से जूझ रहे केन विलियमसन इस साल आईपीएल सीजन से पूरी तरह दूर रहें, और सीधे टी20 वर्ल्ड कप में ही दिखाई दें। ऐसा इसलिए हो सकता है कि क्योंकि न्यूजीलैंड क्रिकेट यह कतई नहीं चाहेगा कि आईपीएल के दौरान उनका यह खिलाड़ी फिर से चोटिल हो जाए और इसका खामियाजा टी20 वर्ल्ड कप में उनको भुगतना पड़े। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *