iQOO 13 Smartphones इस दिन होगा लॉन्च, 16GB रैम और 6150mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ

iQOO 13 Smartphones आज कल सुर्खियों में बना हुआ है। जबकि इस स्मार्टफोन को लेकर इसके डिजाइन से जुड़े कई लीक्स सामने आ चुके हैं। इन लीक्स की माने तो, इस फोन में फ्लैट डिस्प्ले, पतले बेजल देखने को मिलेंगे और इसी के साथ इसका स्लीक डिजाइन होगा। इससे जुड़ा एक और लेटेस्ट लीक सामने आया है। इस फोन में 16 जीबी रैम के साथ 6150mah की दमदार बैटरी के साथ बहुत कुछ मिलने वाला है। इसी के साथ इस फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है। इस फोन की खासियतें और लॉन्च डेट सब कुछ हम आपको आगे बताने वाले हैं।

iQOO 13 Smartphones कब होगा लॉन्च?

iQOO 13 Smartphones में जल्द दस्तक देगा। अगर इस फोन के शानरादर स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन की बात करें तो ये काफी चर्चाओं में है। अब Smartprix की ओर से इसको लेकर दावा किया गया है कि, फोन भारत में इसी साल दिसंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। अगर लॉन्च डेट की बात करें तो 5 दिसंबर को ये फोन दस्तक देगा। जबकि यहां इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि यह लॉन्च डेट ग्लोबली होगी या नहीं। माना जा रहा है कि यह फोन चाइनीज मार्केट में पहले लॉन्च किया जाएगा।

iQOO 13 Smartphones Spacification

iQOO 13 Smartphones के स्पेसिफिकेशंस को लेकर बात की जाए तो, फोन में Snapdragon 8 Elite चिपसेट कंपनी दे सकती है। यह इस फोन का लेटेस्ट प्रोसेसर हो सकता है, इस फोन में जिसकी पेअरिंग 16GB रैम के साथ हो सकती है। अगर स्टोरेज की बात करें तो, इस फोन में 512GB तक ऑनबोर्ड स्पेस दिया जा सकता है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम में Android 15 कंपनी दे सकती है, जिसके ऊपर OriginOS 5 की स्किन मिल सकती है।

iQOO 13 Smartphones के कैमरा की बात करें तो, इस फोन के रियर में 50MP मेन सेंसर के साथ दिया जा सकता है। इसके कैमरा सेटअप में अल्ट्रावाइड सेंसर, और टेलीफोटो सेंसर होगा। जबकि इस फोन के डिस्प्ले को लेकर बहुत अधिक चर्चा नहीं की जा रही है। फोन में BOE का लेटेस्ट Q10 पैनल कंपनी दे सकती है। इस पैनल में 2K रिजॉल्यूशन दिया जाएगा और 144Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है। यह फोन 6150mAh की बैटरी के साथ 100W PPS और PD चार्जिंग के पेश किया जाएगा। इसमें IP68 रेटिंग का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगा।

iQOO 13 Price in India

iiQOO 13 Smartphones कीमत की बात की जाए तो, अभी भारत में इसकी कीमतो को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। उपलब्ध जानकारी के मुताबिक भारत में इस की कीमत की बात करें तो, इस डिवाइस की कीमत भारत में 55,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *