Motorola Razr 50 फोल्डेबल स्मार्टफोन इस दिन होंगे लांच, 50MP कैमरा के साथ खूबियां जान हो जाएंगे हैरान

Motorola जो कि टेक दिग्गज कंपनी है, वह अपनी Razr 50 सीरीज पर काम कर रही है। हाल ही में ब्रांड ने Motorola Razr 50 सीरीज की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। मोटोरोला Razr 50 सीरीज में दो अलग-अलग फोल्डेबल स्मार्टफोन  Motorola Razr 50 और  Motorola Razr 50 Ultra को शामिल किये जाने की संभावना है।

Motorola Razr 50 सीरीज को लेकर जानकारी

अब तक  Motorola Razr 50 सीरीज को लेकर पहले भी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और रेंडर फोटो ऑनलाइन देखे जा सकते हैं। Motorola के वीबो पोस्ट में कंपनी ने सीधे तौर पर रेजर 50 सीरीज को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है।

जबकि, उन्होंने वीबो पर ऑफिशियल तौर पर ऐलान किया है कि “Razr 2024 सीरीज” को जून 2025 में मार्केट के लिये पेश कर दिया जाएगा और इसकी की काफी उम्मीद है कि, ये स्मार्टफोन Razr 50 और Razr 50 Ultra हो सकते हैं। वहीं जब से लॉन्च की तारीख सामने आई तब से ग्राहकों को इसके लॉन्च इवेंट का बेसब्री से इंतजार है। खास बात यह है कि इस फोन को सबसे पहले 25 जून को चीन में उतारा जाएगा।

 Motorola razr 50 Specifications

वहीं इससे पहले गीकबेंच पर पर Moto razr 50 मीडियाटेक डाइमेंशिटी 7300X चिपसेट के साथ देखा जा चुका है। इसके साथ ही स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ पेशा किा जाएगा। बताया जा रहा है कि यह फोन एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। Razr 50 में 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा इसके साथ ही इसमें 4200 एमएएच बैटरी भी दी गई है।

अन्य लीक हुए स्पेसिफिकेशन की मानें तो, इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 6.9 इंच की pOLED प्राइमरी डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और 3.6 इंच की OLED सेकेंडरी डिस्प्ले हो सकता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा मिल सकता है।

Motorola razr 50 Ultra Specifications

Motorola razr 50 Ultra में आधिक शक्तिशाली प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। इसमे 45W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा, जिसमें 4000 एमएएच बैटरी दी जाएगी। अगर देखा जाए तो यह सामान्य मॉडल से थोड़ा कम है।

माना जा रहा है कि ऐसा इसलिए हो सकता है, क्योंकि मोटोरोला एक कॉम्पैक्ट फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन तैयार करना चाह रही है। संभावना ये भी है कि मोटोरोला razr 50 Ultra में अपने पिछले मॉडल razr 40 Ultra की तुलना में ज्यादा स्लीक डिजाइन मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *