Kiara Advani के लिये अपनी पहली एनिवर्सरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया शानदार पोस्ट, एक्ट्रेस को बताया बेस्ट पार्टनर

Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गुजरे दिन 7 फरवरी को अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है। शादी की पहली सालगिरह पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी वाइफ Kiara के लिए एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के शानदार कपल की लिस्ट में गिने जाते हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने साल 2023 में 7 फरवरी को शादी की थी।

Kiara Advani and Sidharth Malhotra
Kiara Advani and Sidharth Malhotra

Kiara Advani and Sidharth Malhotra की शाही शादी

इन दोनों की यह शादी उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी। अब इस शादी को पूरे एक साल हो चुके हैं। इस मौके पर फैन्स उन्हें ढेर सारी बधाई देते नजर आ रहे हैं, जबकि एक्टर ने भी अपनी वाइफ कियारा को स्पेशल नोट लिखकर खास एनिवर्सरी विश किया है।

Kiara Advani के लिये सिद्धार्थ ने शानदार तस्वीर साझा की

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शानदार तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ और Kiara Advani दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों घुड़सवारी का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। इस पिक्टर में दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, और कैमरे पर उनकी पीठ दिखाई दे रही है। सूरज की रोशनी की चमक इस तस्वीर में जैसे जान फूंकती नजर आ रही है। इस तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ दोनों वाइट टॉप में हैं।

Kiara Advani
Kiara Advani

Kiara Advani: ‘कोई सफर या कोई मंजिल नहीं बल्कि कंपनी मैटर करती है’

Kiara Advani के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा के पोस्ट में लिखा है, ‘कोई सफर या कोई मंजिल नहीं, बल्कि कंपनी मैटर करती है। इस क्रेजी राइड पर बेस्ट पार्टनर बनने के लिए शुक्रिया, जिसे हम लाइफ कहते हैं। हैपी एनिवर्सरी माय लव।’

Kiara Advani: शादी पिछले साल 7 फरवरी को उदयपुर में हुई थी

Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी पिछले साल 7 फरवरी को उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी। दोनों एक्टर्स की शादी को लेकर वहां जबरदस्त इंतजाम किए गए थे। लेकिन इन दोनों की शादी में कुछ खास लोग ही पहुंचे थे, लेकिन उनके ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम लोग नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *