Australia vs west indies live today: jason holder ने अटका दी थीं australian fans की सांसें, पहले टी20 में Australia ने West indies को 11 रन से रौंदा

Australia vs west indies live today: (AUS vs WI 1st T20I Full Highlights) ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज़ (Australia vs west indies) की टीम को पहले रोमांचक टी20 मैच में 11 रनों से रौंद दिया है। यह मुकाबला भले ही ऑस्ट्रेलियन टीम ने जीत लिया हो, लेकिन क्रिकेट फैंस का दिल वेस्टइंडीज़ ने जीता है। 214 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने कंगारू फैंस की सांसें हलक में अटका दी थीं।

Australia vs west indies live today: jason holder की ताबड़तोड़ बैटिंग

jason holder
jason holder

मैच में नंबर नौ पर बैटिंग करने आए जेसन होल्डर ने 15 गेंदों पर 226.67 के स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 34* रन बना डाले। वहीं इस रोमांचक मैच में एक वक़्त ऐसा लगने लगा था कि अब वेस्टइंडीज़ की टीम इस मुकाबले को अपने नाम कर लेगी। लेकिन आखिर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 

Australia vs west indies live today: वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग

मैच शुरु होने से पहले वेस्टइंडीज़ की टीम ने टॉस जीतकर पहेल बॉलिंग करने का फैसला लिया और इसके बाद पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 20 ओवर में 213/7 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। आस्ट्रेलिाया के लिए ओपनिंग करने उतरे धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (david warner) ने 36 गेंदों में 12 चौके 1 छक्के की सहायता से 70 रनों की जबरदस्त पारी खेली। आपको बता दें कि ये डेविड वॉर्नर का 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच था। 

aus vs wi david warner
aus vs wi david warner

Australia vs west indies live today: वेस्टइंडीज की टीम को मिली शानदार शुरुआत

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की ओर से दिये गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज़ को शानदार शुरुआत मिली। ओपनिंग करने आए जॉनसन चार्ल्स और ब्रेंडन किंग ने पहले विकेट के लिए 52 गेंदों में 89 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी बनाई। लेकिन इसके बाद बैटिंग के लिए उतरे कैरेबियाई बैटर्स शुरुआथ में मिली उस लय को बरकरार नहीं रख  सके। आखिर में नंबर नौ पर खेलने वाले जेसन होल्डर ने अपनी कोशिश में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, लेकिन तब तक उनके हाथ से मैच निकल चुका था। मैच जब खत्म हुआ तो वेस्टइंडीज़ की टीम 20 ओवर में 202/8 रन बोर्ड पर लगा सकी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *