Noise ने Active Noise Cancellation के साथ India में लॉन्च किए शानदार Xero ईयरबड्स, जानिए Noise Xero price

Noise जो कि डिवाइस बनाने वाली दिग्गज कंपनी है, उसने भारत में अपने नए TWS (True wireless stereo) ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Buds Xero रखा गया है। इन ईयरबड्स को ब्लैक, बेज और ब्लू समेत तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

Noise Xero BUDS
Noise Xero BUDS

Noise Xero ईयरबड्स की बैटरी लाइफ

वहीं इन Xero ईयरबड्स की बैटरी की बात करें तो इनमें 50 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ शानदार बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें InstaCharge फास्ट चार्जिंग दी गई है, जो सिर्फ 10 मिनट में 6 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान करती है। इसके साथ ही ये बड्स Xero ईयरबड्स IPX5 रेटिंग और एक साल की वारंटी के साथ पेश किये गए हैं। आगे हम इन बड्स Xero ईयरबड्स की कीमत और फीचर के बारे में बात करेंगे। 

Noise Buds Xero कीमत और उपलब्धता

Buds Xero ईयरबड्स का प्राइस 3,999 रुपये जबकि मूल कीमत (Noise Xero price) 4,499 रुपये है और Buds Xero को 8 फरवरी से ऑफिशियल वेबसाइट, ऑनलाइन प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीद सकते हैं। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो, प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं। 

Buds Xero Specifications

Noise
Noise

Buds Xero के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो Buds Xero में एक प्रीमियम क्रोम-टोन फिनिश और इसके साथ स्टाइलिश और आरामदायक डिजाइन दिया गया है। इसमें हाई-फिडेलिटी एकॉस्टिक्स, क्लियर और अच्छी ऑडियो परफॉरमेंस मुहैया कराने के लिये PEEK (polyether ether ketone) और टाइटेनियम मटेरियल से बने 12.4mm ड्राइवरों का प्रयोग हुआ है। 

Buds Xero में Active Noise Cancellation मिलता है

ईयरबड्स 50dB तक नॉइस रिडक्शन के साथ एडैप्टिव हाइब्रिड Active Noise Cancellation (ANC) प्रदान करते हैं. इसमें साउंड कंट्रोल (Active noise control) के लिए तीन ANC मोड जिसमें ट्रांसपेरेंट, लाइट और मजबूत दिए गए हैं। इसके अलावा इन ईयरबड्स में एक Sound+ एल्गोरिथ्म दिया गया है जो कॉल क्वालिटी को और बेहतर बना देता है, जिससे कॉल पर बात करने में आसानी हो जाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *