Film Singham Again में ये एक्टर बनेगा तगड़ा विलेन!, रोहित शेट्टी की फिल्म की शूटिंग शुरू

Film Singham Again: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetti) एक बार फिर फैंस के लिये सिंघम फ्रेंचाइजी में अपनी अगली फिल्म सिंगम अगेन (Film Singham Again) लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है। फिल्म सिंघम अगेन में दिग्गज एक्टर अजय देवगन (AJAY DEVGN)  के साथ बॉलीवुड (BOLLYWOOD) के कई सितारे नजर आने वाले हैं। हिन्दी सिनेमा की बड़े अभिनेता खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने इंस्टा पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट भी साझा की है।

ROHIT SHETTI AND AJAY DEVGN
ROHIT SHETTI AND AJAY DEVGN

Film Singham Again की शूटिंग 

अभी हाल में ही फिल्म (Film Singham Again) के सेट पर पूजा करते कुछ तस्वीरें साझा की गई थीं। इन तस्वीरों को अजय देवगन, रोहित शेट्टी के साथ साथ अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने भी सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटोज में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन भी हाथ जोड़े हुए पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अगर इस फिल्म  की बात करें तो, फिल्म सिंघम अजय देवगन के बगैर तो अधूरी ही है। क्योंकि इससे पहले की फिल्म में अजय देवगन ने जो किरदार निभाया है उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। फैंस इस फिल्म को लेकर इतना एक्साइटेड थे कि, कब इस फिल्म का अगला पार्ट देखने को मिलेगा। सिंघम 3 का ऐलान करते हुए एक्टर अजय देवगन ने भी तस्वीरें साझा की हैं।

Film Singham Again में विलेन

फिल्म से जुड़ी पोस्ट को साझा करते हुए अजय ने लिखा कि- हमने 12 साल पहले इंडियन सिनेमा को इसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने साल गुजर जाने के बाद भी हमें लोगों से जो प्यार मिला, जिससे सिंघम की फैमिली और भी ज्यादा स्ट्रांग और बड़ी हो चुकी है। सिंघम अगेन के साथ अब हम एक बार फिर से अपनी इस फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। खबरों की मानें तो  सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर (ARJUN KAPOOR) विलेन की भूमिका में नजर आ सकते हैं। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

ARJUN KAPOOR
ARJUN KAPOOR

रोहित शेट्टी ने Film Singham Again को लेकर तस्वीरें की शेयर 

फिल्म सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा किया है। इस फिल्म से जुड़ी फोटो में सेट पर पूजा करते नजर आ रहे हैं। रोहित ने इसके कैप्शन में लिखा है कि- सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी, 12 साल पहले, जब हमने सिंघम को बनाया था, तो हमने ये नहीं सोचा था कि, यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगी। उन्होंने लिखा कि आज हम सिंघम अगेन (Film Singham Again)  का फिल्मांकन शुरू करने जा रहे हैं। 

 फिल्म सिंघम और सिंघम रिटर्न (movie singham and singham returns)

साल 2011 में आई फिल्म सिंघम को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार लोगों को खूब भाया था। यह फिल्म कमर्शियल फार्मेट को ध्यान में रखकर बनाई गई थी। इस फिल्म में  पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम को असली पुलिस ऑफिसर के तौर पर दिखाया गया था। फिल्म में अजय देवगन के इस किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला था। 

फिल्म सिंघम (Movie Singham) 

FILM SINGHAM
FILM SINGHAM

फिर इसके बाद फिल्म सिंघम रिटर्न आई, इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी को पहली फिल्म सिंघम को मिली थी। सिंघम रिटर्न को देखने से ऐसा लगता है कि पहली फिल्म की सफलता को सिंघम रिटर्न में भुनाने की कोशिश की गई है। फिल्म सिंघम को दक्षिण भारतीय फिल्म के रीमेक से लिया गया था। वहीं फिल्म सिंघम रिटर्न की स्टोरी रोहित शेट्टी खुद लिखी थी। 

सिंघम रिटर्न की कहानी  ( Singham Return Story) 

Singham Return
Singham Return

सिंघम रिटर्न की कहानी को रोहित शेट्टी ने बहुत सीधे तौर पर लिखा। इस फिल्म में अच्छाई और बुराई के बीच संघर्ष नजर आता है। फिल्म में दर्शक जो मसाला देखना चाहते हैं वो नदारत रहता है। जिसकी वजह से सिंघम रिटर्न पहले आई सिंघम से फीकी नजर आती है। लेकिन अब रोहित शेट्टी सिंघम अगेन लाने की तैयारी कर रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म सिंघम की तरह ही यह फिल्म (Film Singham Again) भी कामयाबी के झंडे गाडे़गी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *