BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 को लेकर यश कुमार ने कही बड़ी बात!

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ये है कि अब देश में ही नहीं विदेशों में भी भोजपुरी फिल्में धमाल मचाती हैं। भोजपुरी गानों की तो दुनिया दीवानी है। शादी और पार्टी में भोजपुरी गानों पर लोग डांस करते नजर आ जाते हैं। वहीं अब भोजपुरी फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगने वाला है। दिग्गज भोजपुरी एक्टर यश कुमार की आने वाली फिल्म चाची नंबर-1  का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1
BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 का ट्रेलर मचा रहा धमाल

वैसे तो यूनिक स्टार कहे जाने वाले एक्टर यश कुमार और उनकी फिल्मों का कोई सानी नहीं है। लेकिन उनके 10 सितंबर को रिलीज हुए चाची नंबर 1 के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच धमाल मचा रखा है। फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि उसे देखकर भोजपुरिया फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 बढ़ते तलाक की प्रवृति पर करती है चोट

वहीं, अगर इस फिल्म की बात करें तो ये समाज में तेजी से बढ़ते जा रहे तलाक की प्रवृति पर चोट करती नजर आती है। दिग्गज एक्टर यश कुमार हिन्दी फिल्मों के दिग्गज एक्टर कमल हासन, गोविंदा और आयुष्मान खुराना से प्रेरणा लेते नजर आते हैं। इस फिल्म में यश कुमार ने लैंगिक आउट फिट को अपनाया है, जिसमें वे बहुत ही आकर्षक नजर आ रहे हैं।

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 को लेकर यश कुमार ने कही बड़ी बात

भोजपुरी फिल्म चाची नंबर-1 (Chachi No. 1) के ट्रेलर को लेकर यश कुमार ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म की कहानी ही इसकी मूल आत्मा है, और वो स्टोरी तब और सार्थक होती नजर आती है, जिसमें मनोरंजन के साथ एक पॉजिटिव संदेश आईने की तरह लोगों को नजर आने लगे। फिल्म ‘चाची नंबर 1’ भी ऐसी ही एक फिल्म है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि, फिल्म के लैंगिक प्रस्तुति की जहां तक बात है, तो भोजपुरी लोक संस्कृति में ये नई बात नहीं है।

BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 में क्या है खास?

उन्होंने कहा कि महिलाएं जब समाज में मुखर नहीं थीं, तब पुरुष ही उनके हिस्से की भूमिका पर्दे पर निभाते नजर आते थे। यश ने कहा कि हमारी फिल्म में ये अहम नहीं है, जबकि ये जरूरी है कि हम दर्शकों तक किस तरह से मनोरंजन कर पाए। इससे समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा और फिल्म की सार्थकता क्या रहेगी? भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार ने कहा कि, Enterr10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म ‘चाची नंबर 1’ को रिलीज किया गया है। 

चाची नंबर-1 की कहानी (BHOJPURI FILM CHACHI NO. 1 STORY)

यश ने कहा कि, अगर इस फिल्म चाची नंबर-1 फिल्म की कहानी की बात करें तो, ये एक तलाकशुदा मां और बाप की कहानी है, जिसमें एक पिता अपनी बेटी के बगैर नहीं रह पाता है। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट और 57 सेकंड का है, जो बेहद ही रोमांचक और कॉमेडी से भरा नजर आता है। इस फिल्म का निर्माण यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर तले किया गया है। उन्होंने आगे कहा, ‘समाज की इस बुराई को फिल्म के माध्यम से मनोरंजन के जरिये पेश किया गया है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि ये फिल्म लोगों को जरूर पसंद आने वाली है। इसके साथ ही लोग इससे सबक भी हासिल करेंगे।

कमल हासन और गोविंदा के यश कुमार देंगे टक्कर

KAMAL HASAN CHACHI 420
KAMAL HASAN CHACHI 420

फिल्म चाची नंबर-1 के जरिये कॉमेडी का यह अंदाज भोजपुरी पर्दे पर भी नजर आने वाला है। यश कुमार की फिल्‍म ‘चाची नंबर 1’ का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्‍टार यश कुमार पीली साड़ी में महिला के गेटअप में दिखेंगे। इस फिल्म का पोस्‍टर देखकर बॉलीवुड एक्टर कमल हासन और गोविंदा की फिल्‍म की याद ताजा हो जाती है। क्‍योंकि इसमें यश कुमार हूबहू उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘चाची नंबर 1’ का निर्देशन संजय श्रीवास्तव ने किया है। फिल्म के पोस्‍टर में Yash Kumarr पीली साड़ी में झाड़ू और बाल्टी के साथ दिखाई दे रहे हैं। 

Aunty No. 1 Govinda
Aunty No. 1 Govinda

भोजपुरी फिल्म चाची नंबर-1 स्टारकास्ट (Bhojpuri movie chachi no. 1 starcast)

यश कुमार कहा है कि ‘चाची नंबर 1’ जैसे फिल्म अब तक भोजपुरी में नहीं बनी है। वहीं अगर स्टारकास्ट (chachi no. 1 starcast) की बात करें तो, इस फिल्म में यश कुमार के साथ रक्षा गुप्ता लीड रोल में दिखने वाली हैं। जबकि, अमित शुक्ला, सीपी भट्ट, राधे कुमार, लोटा तिवारी, मनोज टाइगर, चंदन कश्यप, नौशाद शेख और चाइल्ड एक्टर के रूप में दीक्षा नजर आएंगी। राजेश मिश्रा और शेखर ने फिल्‍म के गानों को लिखा है। मुन्ना दुबे का फिल्म में म्यूजिक है। जबकि यश कुमार के साथ मनोज गुप्ता ने स्टोरी और स्क्रीनप्ले लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *