Deepika Padukone Good News: दीपिका पादुकोण ने दी खुशखबरी!, जल्द पिता बन सकते हैं रणवीर सिंह  

Deepika Padukone Good News: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण ने गुड न्यूज़ (Good News) दी है। दीपिका पादुकोण ने जो खुशखबरी दी है (Deepika Padukone Good News) उसके मुताबिक दीपिका और रणवीर सिंह के घर में जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने खुद ही एक लेटेस्ट पोस्ट में फैंस के साथ साझि किया है। जैसे ही दीपिका ने इस पोस्ट को शेयर किया उसके बाद ढेरों बधाइयों का तांता लग गया।

Deepika Padukone Good News with ranveer
Deepika Padukone Good News with ranveer

Deepika Padukone Good News: दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

गुरुवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पेज पर गुड न्यूज़ (Deepika Padukone Good News) देते हुए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया।  उन्होंने एक फीचर इमेज शेयर कर बताया कि उनका बेबी सितंबर 2024 में आने वाला है। बॉलीवुड की दिग्गज स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही अपने पहले बच्चे के वेलकम के लिये बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, दीपिका का सेकंड ट्रिमिस्टर फेज जारी है। वहीं दीपिका पादुकोण की डिलीवरी (Deepika Padukone’s delivery) सितंबर 2024 में होने वाली है।

Deepika Padukone family को लेकर हैं एक्साइटे

दीपिका पादुकोण फैमिली (Deepika Padukone family) को लेकर बेहद एक्साइटे नजर आ रही हैं, जानकारी के लिये बता दें कि, इससे कुछ समय पहले भी ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट (Deepika Padukone pregnant) हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद ही अपने फैंस को गुड न्यूज सुना दी है। दीपिका की प्रेग्नेंसी (Deepika pregnancy) को लेकर तबसे आए दिन खबरें आ रही थीं, जब उनका 77वें ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवार्ड्स (बाफ्टा) में रेड कार्पेट पर साड़ी पहने बेबी बंप नजर आया था।

Deepika Padukone Good News share
Deepika Padukone Good News share

गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले भी दीपिका पादुकोण ने वोग से बेबी प्लानिंग को लेकर कुछ बातें बताई थीं। तब उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उन्हें और रणवीर को बच्चों से बहुत प्यार है। उन्होंने आगे कहा था कि वो दोनों उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब वे अपना परिवार शुरू करेंगे।

जल्द ही पेरेंट्स बनेंगे दीपिका – रणवीर || Deepika-Ranveer will soon become parents

मैग्जीन ‘द वीक’ (Magazine The Week) को दिए अपने एक साक्षात्कार में भी दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कन्फर्मेशन दी थी। इसके अब उन्होंने सोशल पेज पर इस खुशखबरी को लेकर अनाउंसमेंट कर दिया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर मिले थे। नवंबर 2018 में शादी करने से पहले उन्होंने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया। शादी के 6 साल के बाद अब वे पेरेंट्स बनने को तैयार हैं।

Deepika Padukone Good News share with fans
Deepika Padukone Good News share with fans

अगर हम बात करें की दीपिका और रणवीर की शादी कब (When will Deepika and Ranveer get married?) हुई थी तो, इनकी शादी के 6 साल बीत चुके हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका आखिरी बार शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म (Shahrukh Khan’s superhit film) ‘जवान’ में दिखीं थीं। वो अगली बार रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) में दिखने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *