Smriti Mandhana ने WPL 2024 के मैच में RCB की हार पर किया बड़ा खुलासा!, अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी पर कही बड़ी बात

डब्ल्यूपीएल 2024 (WPL 2024) में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में अपनी पहली हार झेलनी पड़ी है। रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 25 रनों से शिकस्त दी है। जबकि, इसको लेकर अब टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने अपनी टीम की इस हार पर खराब गेंदबाजी को जिम्मेदार बताया बता दियाहै। Smriti Mandhana की मानें तो टीम ने पहले दो मैचों में जिस तरह की गेंदबाजी की थी, वैसी गेंदबाजी इस मैच में देखने को नहीं मिली है।

smriti mandhana WPL 2024
smriti mandhana WPL 2024

Smriti Mandhana की टीम को दिल्ली कैपिटल्स ने हराया

गुरुवार को खेले गए मैच में स्मृति मंधाना की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिल्ली कैपिटल्स ने 25 रनों से शिकस्त दे दी। आरसीबी की इस सीजन ये में यह पहली हार हुई है। अगर मैच की बात करें तो, पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 5 विकेट खोकर 194 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में स्मृति मंधाना की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी  के बाद भी उनकी टीम 169 रन ही बना सकी। इस मैच में स्मृति मंधाना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 74 रन बनाए।

Smriti Mandhana ने कहा- टीम की गेंदबाजी और फील्डिंग अच्छी नहीं रही

स्मृति मंधाना ने इस मैच में सिर्फ 43 बॉल पर 10 चौके लगाए और इसी के साथ उन्होंने शानदार 3 छक्के भी जड़े, जिसकी मदद से मंधाना ने अपनी टीम के लिये 74 रनों की धुआंधार पारी खेली है। जबकि उन्हें बाकी बैटर्स का साथ नहीं मिल पाया और यही कारण रहा कि उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद स्मृति मंधाना की इस मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से हम लोगों ने पहले दो मैचों में जिस तरह की गेंदबाजी की थी, वैसी गेंदबाजी हम इस मैच में नहीं हो पाई। जबकि इस तरह के टूर्नामेंट्स में एक खराब दिन भी आ जाता है।

smriti mandhana WPL 2024 MATCH
smriti mandhana WPL 2024 MATCH

Smriti Mandhana ने कहा- मजबूती के साथ कमबैक करना पड़ेगा

उन्होंने कहा कि हमें टूर्नामेंट में मजबूती के साथ कमबैक करना पड़ेगा। मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 15 रन अधिक बना दिये थे, लेकिन इसके बाद भी हम गेम में बने हुए थे। उन्होंने कहा कि सोफी डिवाइन के साथ मैंने यही कहा था कि कि अगर हम 14 ओवर तक टिक कर खेलते रहे तो फिर मैच जीतने का चांस बन सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने शॉट्स के रेंज को बढ़ाने का प्रयास कर रही हूं, और इस पर लगातार काम भी कर रही हूं। मंधाना ने आगे कहा कि हमने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग नहीं की, ऐसा हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *