Hardik Pandya News: हार्दिक ने कहा- ‘मेरे को कोई फर्क नहीं पड़ता’!, ट्रोलर्स पर भी भड़के पांड्या

Hardik Pandya News: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों में शुमार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को दुनिया के शानदार ऑलराउंडर्स में गिना जाता है। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के बीच चोट की वजह से इंडिया क्रिकेट टीम से बाहर हो गए थे। जिसके बाद से उनकी इंडियन टीम में वापसी नहीं हो पाई है।

Hardik Pandya News (HARDIK)
Hardik Pandya News (HARDIK)

लेकिन अब कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले आईपीएल 2024 से पहले वे पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। भले ही मौजूदा समय में हार्दिक पांड्या क्रिकेट जगत से दूर हैं, इसके बाद भी हार्दिक पांड्या अपने एक बयान (Hardik Pandya Statement) की वजह से सुर्खियां बटोर चुके हैं। 

Hardik Pandya News: हार्दिक का आलोचकों को करारा जवाब

भारत में हार्दिक पांड्या के फैंस की संख्या लाखों में हैं, लेकिन बड़ी संख्या में कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं। ट्रोलर्स को इस स्टार ऑलराउंडर ने करारा जवाब दिया है। एक यूट्यूब चैनल (YOU TUBE CHANNEL) पर वर्ता  के दौरान हार्दिक पांड्या से सुपर कार के साथ उस तस्वीर के बारे में सवाल किया गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Hardik Pandya News (HARDIK AND SUPER CAR)
Hardik Pandya News (HARDIK AND SUPER CAR)

उसके बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने उस तस्वीर के बारे में खुलासा कर दिया। हार्दिक ने खुलासा करते हुए बताया कि वह कार उन्हें किसी ने टेस्ट ड्राइव करने के लिए दे दी थी। उन्होंने आगे अपने बयान में कि, ‘मैं कभी मीडिया में कमेंट नहीं करता हूं, मैंने कभी किया ही नहीं, ना मेरे को इससे कोई फर्क पड़ता है।’

Hardik Pandya News: हार्दिक ने फैंस के लिए खोला बड़ा राज 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर से जब एक और सवाल किया गया कि, उनके फैंस को उनके बारे में क्या नहीं पता है?, तो हार्दिक ने इस सवाल के जवाब में बताया कि, ‘मेरे प्रशंसकों को मेरे बारे में एक बात बिल्कुल नहीं पता है, कि मैं बाहर नहीं जाता हूं, मैं एक घरेलू लड़का हूं, मैं पिछले तीन से चार वर्षों में मुश्किल से ही बाहर गया हूं।

उनहोंने कहा की मैं केवल तभी बाहर गया हूं, जब मेरे दोस्त या किसी के अन्य के यहां कुछ कार्यक्रम हो, जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर पाता, मुझे घर पर रहना ज्यादा अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था की जब मैं 50 दिनों तक अपने घर से बाहर ही नहीं निकला। इस दौरान मैंने होम लिफ्ट भी नहीं देखी। उन्होंने कहा कि मेरे पास अपना होम जिम, होम थिएटर भी है, जो चीजें मुझे पसंद हैं वे मेरे घर में मौजूद हैं।’

Hardik Pandya News (PANDYA)
Hardik Pandya News (PANDYA)

Hardik Pandya News: हार्दिक MI (MUMBAI INDIANS) के कप्तान रहेंगे 

आईपीएल 2024 ऑक्शन (IPL 2024 auction) होने से पहले हार्दिक को लेकर माहौल काफी गर्म दिख रहा है। मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक पांडिया पर बड़ा दांव खेला गया है। मुंबई की टीम ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम के साथ ट्रेड किया है।

इसी के साथ, एमआई की टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से हटाकर हार्दिक को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। जिसकी वजह से मुंबई फ्रेंचाइजी के कई फैंस उसके खिलाफ दिखाई दे रहे हैं। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *