Bastar The Naxal Story Trailer: ‘बस्तर’ के पोस्टर में देखें इंदिरा तिवारी का रौद्र रूप, अदा शर्मा का ये है रोल

बात यहां से शुरू होती है कि, Bastar The Naxal Story Trailer ट्रेलर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लॉन्च किया जाएगा। कहा जाता है कि आजाद देश में तिरंगा फहराने को लेकर इसके विरोध में नक्सली छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में जिस शख्स के शरीर के टुकड़े कर देते हैं, उसकी पत्नी की सत्यकथा पर प्रेरित ये फिल्म बताई जा रही है। “बस्तर द नक्सल स्टोरी” एक ऐसी फिल्म है जो सत्यकथा पर आधारित बताई जा रही है’। फिल्म Bastar The Naxal Story का ट्रेलर मंगलवार को रायपुर में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली गई है।

Bastar The Naxal Story Trailer
Bastar The Naxal Story Trailer

Bastar The Naxal Story Trailer अब तक जिसने भी देखा है, वह इसे साल का सबसे धमाकेदार ट्रेलर मान रहा है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा इसे बनाने वाली कंपनी सनशाइन पिक्चर्स ने रविवार को फिल्म के दो नए पोस्टर जारी करने के साथ की है। इसमें एक पोस्टर में तो अदाकारा अदा शर्मा का पुलिस वर्दी में दिख रहा है, जबकि जारी किये गए दूसरे पोस्टर में फिल्म की दूसरी हीरोइन इंदिरा तिवारी बहुत ही रौद्र रूप में नजर आ रही हैं।

Bastar The Naxal Story Trailer रायपुर में होगा लॉन्च

निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन की चर्चित बॉलीवुड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ आ रही है। ये फिल्म दो मांओं के कानून के दोनों तरफ फंसे होने की कहानी बयान करती दिखती है। फिल्म के ट्रेलर में पहली बार इस कहानी की झलक नजर आ रही है। एक्ट्रेस अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी इस फिल्म की मुख्य कलाकार हैं।

15 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर माहौल अभी से गर्माना शुरू हो चुका है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को नक्सल प्रभावित राज्य छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लॉन्च होगा। इस फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च होने के साथ ही फिल्म का विधिवत ऑन ग्राउंड प्रचार भी शुरू कर दिया जाएगा।

Bastar The Naxal Story Trailer LAUNCH
Bastar The Naxal Story Trailer LAUNCH

Bastar The Naxal Story में अदा शर्मा का दिखेगा अलग अंदाज

फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ में अपने रोल को लेकर अदा शर्मा (ACTRESS ADA SHARMA) ने बताया कि, ‘ये फिल्म हमारे देश के नक्सल प्रभावित क्षेत्र से जुड़ी हुई कहानी है। ये फिल्म वैसे तो एक मां-बेटे की कथा है, लेकिन इसमें मेरा रोल एक धुरी की तरह काम करता नजर आता है। मैंने इस किरदार के लिए छत्तीसगढ़ के नक्सल बहुल इलाके में जाकर प्रशिक्षण हासिल किया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं वहां रही और वहां काम कर रहे हमारे देश के जांबाज सपूतों की दिनचर्या के बारे में समझा और जाना। अदा ने कहा कि मैं नमन करती हूं उन सैनिकों और वर्दीधारियों को जो अपना घर, परिवार, बच्चे सब कुछ छोड़कर देश की रक्षा के लिए वहां दिन रात अपनी जान जोखिम में डालकर खड़े हैं।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *