Kapil Sharma ने Spiderman थीम पर मनाया बेटे का Birthday, शानदार Super Hero केक समेत शानदार फोटो वायरल

Kapil sharma: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता, वो इंडस्ट्री की सबसे फेमस हस्तियों में शुमार किये जाते हैं। 42 वर्षीय दिग्गज कॉमेडियन ने शोबिज में अपना अलग ही नाम कमाया है। कपिल शर्मा अपने कॉमेडी और टॉक शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ (THE KAPIL SHARMA SHOW) को लेकर बहुत पॉपुलर हुए हैं। 

Kapil sharma अपनी निजी जिंदगी में भी है सफल

Kapil sharma AND CHILED
Kapil sharma AND CHILED

अपने बेहद सफल और शानदार करियर के साथ साथ, कपिल अपनी जिंदगी में भी उतने ही कामयाब हैं। कपिल ने 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी, और यह कपल दो बच्चों अनायरा और त्रिशान का पेरेंट्स है। जबकि हाल ही में कपिल शर्मा ने बेटे का बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से मनाया है। कपिल के बेटे के बर्थडे के सेलिब्रेशन की झलक आपको भी पसंद आने वाली है।

Kapil Sharma और Ginni Chatrath ने रखी बेटे के लिये पार्टी

Kapil और उनकी वाइफ Ginni Chatrath ने अपने बेटे त्रिशान के जन्मदिन की पार्टी आयोजित की। आपको बता दें कि वह 1 फरवरी, 2024 को तीन साल का हुआ है। गिन्नी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई लोगों के पोस्ट को फिर से साझा किया, जो इस खुशी के मौके पर मौजूद रहे थे। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में, यह साफ नजर आ रहा है कि कपिल और गिन्नी ने अपने बच्चे त्रिशान के लिए स्पाइडरमैन-थीम वाली पार्टी आयोजित की थी।

Kapil Sharma के बेटे का बर्थडे 

Kapil sharma'S SON BIRTHDAY
Kapil sharma’S SON BIRTHDAY

तस्वीरों और वीडियो में, बर्थडे बॉय त्रिशान को स्पाइडरमैन ड्रेस पहने देखा गया, जबकि अनायरा एक खूबसूरत लाल रंग की ड्रेस में थी, जिसमें एक सफेद कॉलर था। कपिल ने नीले रंग की शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने बेज पैंट के साथ पेयर किा था, दूसरी ओर, गिन्नी लाल रंग की टियर वाली ड्रेस पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Kapil Sharma के बेटे का सुपरहीरो बर्थडे केक

शानदार जोड़ी और कपल अपने दो लाडले बच्चों के साथ, दो टियर स्पाइडरमैन-थीम वाला केक काटते हुए नजर आए। बेटे त्रिशान के जन्मदिन के केक में कई सारे सुपरहीरो के कैरिकेचर भी दिख रहे थे। इस सेलिब्रेशन के वेन्यू को लाल और नीले रंग के गुब्बारों से डेकोरेट किया गया था। इसके साथ ही पार्टी के दौरान बच्चों के खेलने के लिए भी बहुत कुछ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *