Yeh Meri Family 4 फैंस को गुदगुदाने फिर तैयार, प्यारी नोकझोंक भरा शो का टीजर जारी

Yeh Meri Family 4 की टीजर जारी किया जा चुका है। टीवी शो ‘ये मेरी फैमिली’ तीसरे सीजन की कामयाबी के बाद अब इसका चौथा वापस आ गया है। साल 1995 के बसंत में सेट, अमेजन मिनी टीवी पर मल्टी-सीजन बेहद मशहूर फैमिली-ड्रामा एक आम, भरोसेमंद भारतीय परिवार की कहानी को घर के सबसे छोटे सदस्य ऋषि जिसका किरदार अंगद राज की नजर से दिखाया गया है, जो एक 10 वर्षीय शरारती लड़का है, जिसका दिल उसके सपनों जितना ही बड़ा ही दिखाया गया है। वहीं अब सीरीज के चौथे सीजन का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जो एक बार फिर अवस्थी परिवार की खट्टी-मीठी झलकियां इस फैमिली शो में देखने को मिलने वाली हैं।

90 के दशक की यादों से सजा है शो Yeh Meri Family 4

पुरानी यादों से भरा यह टीजर दर्शकों को वापस अवस्थी के घर की कहानियों में ले जाता दिखाया है, ये एक ऐसी जगह है जहां हर बारिश की बूंद एक स्मृति लेकर नजर आती दिखाई देती है, और इसमें हर पल प्यार का एक सबक सिखाया गया है। यह ऋषि और उनकी बहन रितिका के बीच प्यार भरे लेकिन एक जटिल रिश्ते पर फोकस है। चंचल, मजाक, आपसी सहयोग की भावना और हार्दिक क्षणों से भरा उनका भाई-बहन का रिश्ता इस सीजन का मेने केंद्र होने वाला है। मानसून की बारिश की आवाज से लेकर परिवार के साथ एक होने की खुशी के बेहद खास पल तक, ‘ये मेरी फैमिली सीजन 4’ उन खास और शानदार पलों को पूरी तरह से यह शो दर्शाता है, जो 90 के दशक में बड़े होने को खास बनाते हुए दिखता है।

Yeh Meri Family 4 में इस बार मिलेगा और मनोरंजन

अमेजन मिनी टीवी की निदेशक और बिजनेस हेड अरुणा दरयानानी ने इस Yeh Meri Family Season 4 के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि ‘हम ‘ये मेरी फैमिली के सीजन 4’ का अनावरण करने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं, जो बेहद आकर्षक और प्रासंगिक सामग्री दर्शकों को पेश करने की हमारी यात्रा में एक अहम मील का पत्थर साबित होगी। यह नया सीजन न केवल फैमिली की जिंदगी के दिल छु लेने वाले सार को दिखाएगा, बल्कि गुणवत्तापूर्ण और कुछ सीख देने वाले मनोरंजन की पेशकश भी करता दिखेगा।

Yeh Meri Family 4 में अपने रोल पर बोले राजेश कुमार

राजेश कुमार ने Yeh Meri Family 4 को लेकर अपने चरित्र को दोहराने पर अपने विचार शेयर करते हुए बताया कि,’ये मेरी फैमिली में संजय के रूप में वापसी एक संतुष्टिदायक और शानदार अनुभव रहा है। 90 के दशक के दौरान पारिवारिक बंधन सबसे मजबूत हुआ करते थे, और संजय की जगह पर वापस आकर मैंने एकजुटता की उस भावना को फिर से फील किया और शानदार तरीके से उसका जश्न मनाया। यह सीजन प्रत्येक चरित्र की यात्रा में गहराई से उतरता नजरएगा, इसमे नई कहानियों और भावनाओं को शुमार किया गया है और मैं दर्शकों को अवस्थी परिवार के जीवन के अगले अध्याय को देने के लिए बहुत उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं।’ आपको बता दें कि यह Yeh Meri Family 4 सीरीज 16 अगस्त को अमेजन मिनीटीवी पर रिलीज किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *