The Family Man 3 का इंतजार, Manoj Bajpayeeकी फिल्म की शूटिंग जल्द होगी शुरू

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man 3) को लेकर जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिल रही है। राज एंड डीजे के इस फेमस वेब शो के डायलॉग्स तक लोगों के बीच हिट हो गए थे, और इन पर आज भी मीम्स बनते नजर आ जाते हैं। इसी क्रेज को देखते हुए शो के मेकर्स दूसरा सीजन कर आए थे, और वो भी हिट हो गया था। वहीं अब फैंस इस मशहूर शो के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।

The Family Man 3
The Family Man 3

इस शो ( The Family Man 3) को लेकर ही एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। मनोज वाजपेयी ने ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि इसकी शूटिंग मार्च के महीने में शुरू की जाने वाली है। उन्होंने जानकारी देते हुए ये भी बताया कि ये सीजन पहले की तुलना में बड़ा और बेहतर होने वाला है। इसके साथ ही उनका किरदार और चुनौतीपूर्ण नजर आएगा।

Family Man 3 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 

वेब शो Family Man 3 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज है। यही वजह है कि जब भी मनोज बाजपेयी इसमे दिखाई दिये थे, उनसे अब भी यही सवाल पूछा जाता है कि ‘द फैमिली मैन 3’ कब तक आ रहा है? अगर आप भी राज एंड डीके की इस फेमस वेब सीरीज के फैन बन चुके हैं, तो यहां पर आपको एक बड़ी जानकारी मिलने जा रही है। मनोज ने एक इंटरव्यू में जानकारी देते हुए बताया है कि टीम पूरी तैयारी के मोड में आ चुकी है और मार्च में इस शो की शूटिंग शुरू होने वाली है।

The Family Man 3 की मार्च में शुरू होगी शूटिंग

Manoj Bajpayee आगे बताया कि, ‘हम मार्च के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं। हम इस समय तैयारी के स्टेज में आगे बढ़ रहे हैं। इसलिए एक बार जब हम इस शो की शूटिंग शुरू और खत्म कर लेंगे तो रिलीज के लिए तैयार होने से पहले इसके पोस्ट-प्रोडक्शन में 8 महीने और लगने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि इसलिए मुझे लगता है कि आप सभी अच्छी तरह से इसको लेकर कैल्क्युलेशन कर सकते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *