Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: ‘बिग बॉस 17’ के बाद क्या करेंगे मुनव्वर फारुकी?, ये है प्लानिंग!

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: Bigg Boss 17‘ में कॉमेडियन और म्यूजिशियन Munawar Faruqui ने अरुण श्रीकांत माशेट्टी और अभिषेक कुमार को अपने बारे में बताया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले तीन सालों से एक वेब शो पर काम करते चले आ रहे हैं, और उन्होंने पहले ही इसका एक एपिसोड लिखा है। Munawar ने कहा कि उनका टार्गेंट बिग बॉस सीजन 17 के बाद पूरा सीजन लिखने का ही है।

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui
Bigg Boss 17 Munawar Faruqui

मुनव्वर फारूकी ने आगे कहा कि, ”मैंने एक वेब सीरीज लिख ली है। इसको लिखते हुए 3 साल हो गए, और अभी भी लिख रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं पहला एपिसोड लिख चुका हूं, 2 साल तक मैं उसको चेंज करता रहा, क्योंकि वो पूरा सीजन उस हिसाब से ही होगा।”

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui की आगे की तैयारी

स्टैंडअप कॉमेडियन Munawar Faruqui ने आगे कहा कि,’जो स्टोरी चलेगी वो सारा रिलेटेड ही होगी और प्रोपर कोई चीज की कमी न रहेगी। उन्होंने कहा कि फर्स्ट एपिसोड में होता है तो उसमें पूरा फ्लेवर भी होना चाहिए। मैं यहां से जाने के बाद अगर 6 महीने फ्री रहूंगा, उसमें बैठ गया तो मैं 10 एपिसोड और 2 सीज़न लिख सकता हूं।’

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui के साथ कौन -कौन है?

बिग बॉस के सीजन 17 के फिनाले की बात करें तो, फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के साथ अरुण श्रीकांत मशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और इसी के साथ अभिषेक कुमार शामिल हैं। हाल में ही बिग बॉस के घर में एक टास्क किया गया था, जहां पर सभी घरवालों ने अपनी अपनी परफॉर्मेंस दी थी। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *