Makar Sankranti त्योहार को ‘श्रवणी’ की सोनल खिलवानी ने किया याद, अनुभव किया शेयर

Makar Sankranti: सोनल खिलवानी भी मकर संक्रांति को लेकर खूब एक्साइटेड नजर आ रही हैं और अपने होमटाउन वाराणसी के दिनों को उन्होंने याद किया है। उन्होंने इस मकर संक्रांति के त्योहार से जुड़ी कुछ ख़ास बातें दर्शकों के साथ साझा कीं हैं।

Makar Sankranti: शेमारू उमंग का पसंदीदा शो ‘श्रवणी’ अपनी लोगों के दिलों को छूने वाली स्टोरी से लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस शो के करेंट ट्रैक में, श्रवणी (सोनल खिलवानी द्वारा अभिनीत किरदार) कई पसर्नल परेशानियों से जूझती नजर आ रही हैं और वो इस शो में डटकर हर कठिनाइयों और परेशानियों का सामना करती दिख रही हैं, इसी के साथ ही वो अपने दर्शकों की बातों से इंस्पायर होकर उभर भी रही हैं।

वहीं इसी बीच Makar Sankranti बेहद करीब है, जिसको लेकर सभी सभी लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। वहीं सोनल खिलवानी भी इस दिन को लेकर खूब एक्साइटेड नजर आ रही हैं और वो अपने होमटाउन बनारस के दिनों को याद करते हुए उन्होंने इस दिन से जुड़ीं कुछ ख़ास बातें दर्शकों के साथ साझा की है।

Makar Sankranti पर यूपी में उत्साह का माहौल

Makar Sankranti त्यौहार से जुड़ी यादों के बारे में बात करते हुए ‘श्रवणी’ का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनल खिलवानी कहती हैं कि,” मकर संक्रांति भारत का एक अहम त्योहार है, जिसे हर समुदाय और संस्कृति में विभिन्न नामों के साथ जाना जाता है। इस दिन को लोग बहुत ही ज्यादा शुभ मानते हैं। जैसे मैं उत्तर प्रदेश से आती हूँ, और इस त्यौहार के दिन वहां के लोग बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं।

Makar Sankranti के दिन बनते हैं पकवान

Makar Sankranti के दिन वहां कई- तरह के पकवान भी बनाए जाते हैं, और तरह तरह की मिठाइयां भी बनती हैं, और घर की छत पर म्युजिक लगाकर हम सब मिलकर एकसाथ पतंग उड़ाया करते थे, इसके साथ ही स्वादिष्ट खाना और मिठाइयों का आनंद भी लिया करते थे। वहीं इस त्योहार को लेकर एक हफ्ते पहले से मेरे घर बनारस में इसकी तैयारियां भी शुरू हो जाती थीं। अभिनेत्री आगे बताती हैं कि ‘श्रवणी’ शो की शूटिंग में बिजी होने की वजह से भले ही मैं इस बार घर नहीं पहुंच पाई पर मैं महाराष्ट्र में इस दिन के उत्साह को जरूर देखूंगी और इसका आनंद जरूर लूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *