Netflix 2024: नेटफ्लिक्स पर नए साल 2024 में होगा इन तेलुगु फिल्मों का बोलबाला!, देखें लिस्ट

Netflix 2024: मकर संक्रांति गुजर चुकी है वहीं इसके शुभ अवसर पर, नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियली नए वर्ष 2024 के लिए 12 तेलुगु फिल्मों की अपनी लाइनअप का ऐलान कर दियाहै। वहीं अगर बात करें तो ये फिल्में, अपनी थिएट्रिकल रिलीज के बाद, नेटफ्लिक्स की इस वर्ष 2024 (Netflix 2024) की स्लेट का हिस्सा बनने वाली हैं। जिसमें हाल ही में रिलीज की गई प्रभास की शानदार मूवी ‘सलार’ भी शामिल की गई है। आइए जानते हैं कि इस नए साल 2014 में दर्शक किन फिल्मों को देखकर लुत्फ उठा सकते हैं।

Netflix 2024: 12 शीर्षकों की झलक से बढ़ा उत्साह

दिग्गज ऑनलाइन प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 12 शीर्षकों की एक झलक के साथ अपने दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। इस ऐलान से दुनिया भर के तेलुगु सिनेमा के चाहनें वालों के बीच खुशी देखने को मिल रही है, जिन्होंने 2023 में ‘सरा’, ‘ब्रो’, ‘मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी’,भोला शंकर’, ‘द, ‘एमएडी’ और ‘कुशी’ जैसी फिल्मों का आनंद लिया। नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के लिए इस साल अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा 2’, जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ और प्रभास की ‘सलार’ के बहुप्रतीक्षित सीक्वल स्ट्रीमिंग देने की तैयारी कर रहा है।

Netflix 2024: 50 फीसदी की सालाना ग्रोथ

नेटफ्लिक्स इंडिया (netflix india)ने अपनी अपकमिंग लाइनअप के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, “नेटफ्लिक्स की दक्षिण सामग्री देखने में 50 फीसदी की सालाना ग्रोथ हमारी तेलुगु फिल्म की पेशकश की मजबूत अपील को दर्शाती हुई नजर आती है। सर्वश्रेष्ठ तेलुगु ब्लॉकबस्टर सिनेमा और इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स से भरपूर इस साल की अपकमिंग लाइनअप दुनिया भर के दर्शकों और प्रशंसको को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। नेटफ्लिक्स ने आगे कहा कि हम भारत और दुनिया भर के दर्शकों के लिए शानदार तेलुगु सिनेमा पेश करने के लिए रोमांचित हैं।”

Netflix 2024: नेटफ्लिक्स अपकमिंग तेलुगु मूवीज।

गौर करने वाली बात ये है कि ‘देवरा’ के साथ साथ ‘सलार – द सीजफायर’ और ‘पुष्पा 2’ के अलावा, इस साल नेटफ्लिक्स अन्य तेलुगु शीर्षकों जैसे ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’,’बडी’, ‘टिल्लू स्क्वायर’, विजय देवरकोंडा की 12वीं फिल्म की भी नेटफ्लिक्स पर 2024 में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *