PAK vs NZ: काम न आया बाबर आजम का अर्धशतक, पाकिस्तान को दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड ने धोया

PAK vs NZ: हैमिल्टन (hamilton)में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है। मैच में धाकड़ बल्लेबाज बाबर आजम की धीमी अर्धशतकीय पारी की वजह से पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 21 रन से हरा दिया है। मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 194 रन का स्कोर बनाया। वहीं इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम 173 रनों पर ही सिमट गई। टार्गेट का पीछा करने उतरी पाक टीम के लिए बाबर आजम ने 66 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन उनकी इस धीमी पारी और आर्धशतक के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

PAK vs NZ: बाबर आजम गेंदबाजों पर नहीं बना सके दबाव

मैच के बीच में जब बाबर आजम को चाहिए था कि वह तेजी से अपनी टीम के लिये रन बनाकर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों पर दबाव डालते, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। मैच में खेली गई अपनी 66 रनों की पारी में बाबर ने 43 गेंदों का सामना किया, जिसमें 7 चौके और 2 छक्के लगाए। जबकि, मैच में बाबर आजम की शुरुआत तेज तर्रार रही थी, और उन्होंने पहले 10 गेंद में 21 बना लिये थे, लेकिन इसके बाद उनकी पारी धीमी होती चली गई। 21 रन के बाद बाबर ने 23 गेंद खेलकर सिर्फ 23 रन ही बनाए थे।

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने दिखाया कमाल

वहीं आखिरी 10 गेंद में उन्होंने फिर 22 रन बनाए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, मैच में न्यूजीलैंड के गेंदबाज अपना काम कर चुके थे। पाकिस्तान के लिए ही बीच के ओवरों में बैटिंग करने उतरे बल्लेबाज फखर जमान धुआंधार पारी खेलते नजर आए। उन्होंने 25 गेंद का सामना करते हुए 200 के स्ट्राइक रेट से 50 रनों की धुआंदार पारी खेली। लेकिन, तब तक पाकिस्तान के हाथ ने मैच निकल चुका था। न्यूजीलैंड के गेंदबाज एक छोर से लगातार विकेट लेते जा रहे थे, जिसकी वजह से टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *