OnePlus 12 सीरीज इस दिन होगी लांच, आप टिकट लेकर देख पाएंगे इवेंट

OnePlus 12 सीरीज का भारत में आगाज होने ही वाला है। आने वाले नए साल यानी 23 जनवरी 2024 को यह स्‍मार्टफोन सीरीज (OnePlus 12 series)देश में लॉन्‍च कर दी जाएगी। राजधानी नई दिल्‍ली में होने जा रहे बड़े लॉन्‍च इवेंट में आम लोग भी शामिल हो सकेंगे। वहीं इस इवेंट में टिकट खरीदकर शामिल हुआ जा सकेगा। हाल ही में इस OnePlus 12 स्‍मार्टफोन सीरीज को चीन में लॉन्‍च किया जा चुका है। वहां पहली सेल में वनप्‍लस 12 को लोगों का अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स देखने को मिला है। इस स्‍मार्टफोन्‍स में सबसे पावरफुल माने जाने वाले प्रोसेसर ‘स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 3′ को लगाया गया है।

OnePlus 12 सीरीज में नए प्रोडक्ट होंगे अनवील

वनप्‍लस 12 सीरीज ने ‘स्मूद बियॉन्ड बिलीफ’ लॉन्च इवेंट की घोषणा की है। कंपनी कई साल से यह इवेंट आयोजित करती चली आ रही है, जिसमें वह अपने नए प्राेडक्‍ट को अनवील करती नजर आती है और प्रोडक्ट के बारे में बताया जाता है। नए वर्ष में 23 जनवरी को होने वाला इवेंट नई दिल्‍ली के प्रगति मैदान में आयोजित किया जाएगा। लोगों को लिये इस दिन शाम 5.30 बजे गेट ओपन कर दिए जाएंगे।

OnePlus 12 series  इवेंट का हिस्‍सा बन पाएंगे

खास बात यह है कि वनप्‍लस लवर्स इस इवेंट का हिस्‍सा बन पाएंगे, इसके लिए 3 जनवरी से कम्‍युनिटी टिकट्स की सेल शुरू कर दी जाएगी। जो लोग इवेंट में शामिल होना चाह रहे हैं, वो PayTM Insider और OnePlus.in पर अपनी बुकिंग कर सकेंगे। रेड केबल क्लब के मेंबर्स 50 फीसदी के डिस्‍काउंट पर टिकट भी खरीद सकते हैं। इस इवेंट के लिये टिकट की कीमत और कैटिगरीज का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

OnePlus 12 फोन की खासियत

वहीं अगर बात करें चीन में लॉन्‍च हुए वनप्‍लस 12 में 6.82 इंच की कर्व्ड OLED QHD+ डिस्प्ले मिलती है। जिसका रेजोल्यूशन 3168 x 1440 पिक्सल दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर से सुसज्जित है। इस शानदार फोन में 5,400mAh की दमदार बैटरी कंपनी की ओर से दी गई है, जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करती नजर आती है, जबकि यह 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *