Infinix Smart 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, सिर्फ इतनी कीमत में मिलेगी 8GB रैम और बहुत कुछ

Infinix Smart 8- दिग्गज कंपनी Infinix ने Smart 8 स्मार्टफोन को पिछले महीने जनवरी में लांच कर दिया था। वहीं अब खबरों के मुताबिक, कंपनी इस फोन का नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। इंफिनिक्स के इस

Infinix Smart 8
Infinix Smart 8

Infinix Smart 8 के स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन को केवल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पहले पेश किया जा चुका है। लेकिन नए वेरिएंट में रैम और स्टोरेज दोनों को कंपनी ने दोगुना कर दिया है। इसके साथ ही, अपकमिंग वेरिएंट का प्राइस भी लीक हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक इस Infinix Smart 8 स्मार्टफोन के नए वेरिएंट की कीमत (Infinix Smart ८ price  in india) 8,000 रुपये से कम होगी। फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G36 SoC और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। इसमें Android 13 Go Edition-आधारित UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलता है। बजट पेशकश में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है।

Infinix Smart 8 Smartphone के कॉन्फिगरेशन 

Infinix Smart 8 Smartphone  जल्द ही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ लांच किया जाने वाला है। इसको लेकर लेटेस्ट लीक से पता चलता है कि इस वेरिएंट का प्राइस करीब 8,000 रुपये से कम होने वाला है।

फिलहाल अभी इस Infinix Smart 8 के लॉन्च होने की सटीक तारीख का खुलासा नहीं हो पाया है। जबकि इसके जल्द लॉन्च होने की पूरी उम्मीद की जा रही है। आपको बता दें कि इस कीमत में इस कॉन्फिगरेशन का मिलना फिलहाल ज्यादा कॉमन नहीं माना जा रहा है।

Infinix Smart 8 की स्टोरेज और कीमत

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Infinix ने Infinix Smart 8 स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पिछले महीने ही 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। कस्टमर्स के लिये यह स्मार्टफोन गैलेक्सी व्हाइट, रेनबो ब्लू, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए मौजूद है।

Infinix Smart 8 की खासियत

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन में 6.6-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) IPS डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz, पीक ब्राइटनेस 500 nits और टच सैंपलिंग रेट 180Hz बताया जा रहा है। यह हैंडसेट 12nm ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट पर चलता है, जिसे वर्तमान में 4GB LPDDR4X रैम और 64GB eMMC 5.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ एड किया गया है।

वही बेस वेरिएंट की बात करें तो इसमें रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ा सकते हैं, जबकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2TB तक बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन Android 13 Go Edition-आधारित XOS 13 के साथ मिलता है।

Infinix Smart 8 में अनिर्दिष्ट AI-समर्थित लेंस

Smart 8 स्मार्टफोन में एक अनिर्दिष्ट AI-समर्थित लेंस और इसी के साथ एक क्वाड-एलईडी रिंग फ्लैश के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर सेंसर मिलता है। इसके कैमरे में 8-मेगापिक्सल सेंसर भी शामिल है जिसके साथ एलईडी फ्लैश यूनिट फिट की गई है।

हैंडसेट में मैजिक रिंग फीचर भी मौजूद है, जो Apple के डायनामिक आइलैंड के समान माना जा रहा है, जो यूजर्स को नोटिफिकेशन, अलर्ट, बैटरी स्टेटस आदि शो करता है। मैजिक रिंग फ्रंट कैमरे के लिए कटआउट के आसपास नजर आती है।

Infinix Smart 8 स्मार्टफोन की बैटरी

Infinix ने Smart 8 में 5,000mAh की दमदार बैटरी दे रखी है। यह हैंडसेट डुअल 4G, नैनो सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास और इसी के साथ ही यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस फोन में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। वजन की बात करें तो इस फोन का वजन 189 ग्राम है, और इसका आकार 163.6 mm x 75.6 mm x 8.5 mm बताया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *