Kiara Advani: शादी के बाद से सुर्खियों में हैं कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा पर किया खुलासा

Kiara Advani:फरवरी के महीने में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने राजस्थान के जैसलमेर में शादी की थी। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अब अक्सर यह कपल में बना रहता है। अकसर देखने में आता है कि वह दोनों एक दूसरे को काम के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जबकि, पहले की बात करें तो, वे अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं करते थे। वहीं, अब सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के बारे में जिस तरह से बात करते दिख जाते हैं, इससे फैंस को उनके बारे में जानने में और मजा आता है।

सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद ले रहीं Kiara Advani

वहीं इस समय कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सफलता का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उन्हें अपने किरदार ‘कथा’ के लिए तमाम फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। उन्हें अपने फिल्मी करियर में आगे बढ़ने के लिए पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरा साथ मिल रहा है। सिद्धार्थ कियारा का समय समय पर उत्साह भी बढ़ाते रहते हैं। वहीं अब हाल ही में कियारा आडवाणी ने इस बारे में खुलकर बात की है कि शादी के बाद उनके करियर में क्या क्या बदलाव आए हैं।

कियारा ने किया खुलासा

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें यह भी सिखाया है कि जब जरूरत हो तो अधिक शांत रहना चाहिए। वहीं, कियारा आडवाणी सोचती हैं कि ऐसा साथी होना बेहद अच्छा है, जो उसी क्षेत्र से हो। ध्यान देने वाली बात ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने ‘शेरशाह’ में साथ में काम किया था और तभी उनके बीच प्यार की बात सामने आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *