The Hunt for Veerappan: एक बार फिर पर्दे पर दिखेगा असली वीरप्पन!, सैकड़ों लोगों और हजारों हाथियों को मारने का था इल्जाम

The Hunt for Veerappan: हिन्दी फिल्मों और बॉलीवुड की मूवीज में हमेशा से ही डाकुओं की अलग पहचान दिखाई गई है। इंडस्ट्री में हमेशा से ही डाकुओं और अपराधियों को लेकर फिल्मों का निर्माण होता रहा है। डाकू वीरप्पन पर भी 2016 में एक फिल्म बनी थी और इस फिल्म का नाम भी मेकर्स के द्वारा वीरप्पन ही रखा गया था। इस फिल्म की कहानी में उनकी जिंदगी से जुड़े पहलुओं को दर्शाया और दिखाया गया था। जबकि अब वीरप्पन एक बार फिर से पर्दे पर दिखने वाला है।

The Hunt for Veerappan डाकू वीरप्पन की जिंदगी पर बनी है

डाकू वीरप्पन की जिंदगी पर अब ‘द हंट फार वीरप्पन’ डॉक्यूमेंट्री सीरीज आने वाली है। इस सीरीज को लेकर मेकर्स ने दावा किया है कि वह वीरप्पन के जीवन से जुड़े कुछ अनदेखे और अनसुने किस्सों को भी शामिल करेंगे और सबके सामने पेश करेंगे।

The Hunt for Veerappan 4 अगस्त से देखी जा सकेगी

निर्माताओं ने बीते दिन इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है। आपको बता दें कि ये फिल्म 4 अगस्त से ये नेटफ्लिक्स NETFLIX पर देखी जा सकेगी। इस डॉक्यूमेंट्री Documentary का निर्माण वीरप्पन के करीबी लोगों के हवाले से किया गया है। मेकर्स ने लोगों से बात की है और अधिक से अधिक वीरप्पन के बारे में जानने की कोशिश करते हुए इस सीरीज को बनाने का प्रयास किया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि, इस सीरीज को सेल्वामणि सेल्वाराज ने डायरेक्ट किया है। जबकि अपूर्व बख्शी वीरप्पन पर बनी इस सीरीज के प्रोड्यूसर हैं। ये भी ध्यान देने वाली बात है कि बतौर डायरेक्टर सेल्वामणि का ये फर्स्ट प्रोजेक्ट है।

खतरनाक क्रिमिनल की लिस्ट में वीरप्पन

सबसे खतरनाक क्रिमिनल की लिस्ट में वीरप्पन का नाम आता है। इस सीरीज के रिलीज किए गए ट्रेलर में भी जानकारी दी गई है कि वीरप्पन ने 119 लोगों की मौत की थी। वहीं इसी के साथ ही माना जाता है कि उसने 2 हजार से अधिक हाथियों का भी शिकार किया था और उनके दांतो की तस्करी भी की थी। स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा एनकाउंटर में वीरप्पन मारा गया था। खबरें ये भी सामने आई हैं कि पर्दे पर असली वीरप्पन देखने को मिलेगा। इस सीरीज के मेकर्स वीरप्पन की पुरानी तस्वीरों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे पर्दे पर असली वीरप्पन की झलक दर्शकों को दिखाने का प्रयास किया जा सके।

The Hunt for Veerappan कई भाषाओं में आएगी

हिन्दी फिल्मों और बॉलीवुड की मूवीज में हमेशा से ही डाकुओं की अलग पहचान दिखाई गई है। इंडस्ट्री में हमेशा से ही डाकुओं और अपराधियों को लेकर फिल्मों का निर्माण होता रहा है। डाकू वीरप्पन पर भी 2016 में एक फिल्म बनी थी और इस फिल्म का नाम भी मेकर्स के द्वारा वीरप्पन ही रखा गया था। इस फिल्म की कहानी में उनकी जिंदगी से जुड़े पहलुओं को दर्शाया और दिखाया गया था। जबकि अब वीरप्पन एक बार फिर से पर्दे पर दिखने वाला है ।

‘द हंट फार वीरप्पन’ के 4 पार्ट देखने को मिल सकते हैं

गौरतलब है कि, निर्माताओं द्वारा ‘द हंट फार वीरप्पन’ को कई भाषाओं में लेकर आने की तैयारी है। जानकारी के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज के 4 पार्ट देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 4 अगस्त से ये नेटफ्लिक्स NETFLIX पर देखी जा सकेगी। इस डॉक्यूमेंट्री Documentary का निर्माण वीरप्पन के करीबी लोगों के हवाले से किया गया है। मेकर्स ने लोगों से बात की है और अधिक से अधिक वीरप्पन के बारे में जानने की कोशिश करते हुए इस सीरीज को बनाने का प्रयास किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *