Urvashi Rautela के बाथरूम वीडियो के बाद अब फोन कॉल का ऑडियो लीक!, मैनेजर को लताड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस Urvashi Rautela अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में ही नजर आती हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक पर्सनल वीडियो इंटरनेट पर आया तो चर्चा का विषय बन गया। वह इस वीडियो में बाथरूम में दिखाई दे रही थीं, और कपड़े बदलती नजर आ रही थीं।

कुछ लोगों ने इसे प्राइवेसी में दखलअंदाजी कहा, तो कुछ ने पीआर स्टंट भी बता दिया। उर्वशी का कथित अब एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है, कहा जा रहा है कि इस ऑडियो में फोन पर Urvashi Rautela वीडियो लीक की वजह से मैनेजर को फटकार लगा रही हैं।

Urvashi Rautela pic
Urvashi Rautela pic

Urvashi Rautela मैनेजर से कर रही हैं सवाल!

‘न्यूज़ 18’ से जारी हुए इस कथित इस ऑडियो में उर्वशी अपने मैनेजर से सवाल-जवाब करती सुनाई दे रही हैं। इस दौरान वह कह रही हैं कि, ‘क्या आपने वीडियो देखा है?, मुझे समझ में नहीं आ रहा है, कि ये सब कैसे हो रहा है, मुझे तुरंत उनसे बात करनी चाहिए।’ इसपर दूसरी तरफ से उनके मैनेजर उन्हें ये भरोसा दिलाने की कोशिश करते सुनाई दे रहे हैं कि वो इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Urvashi Rautela bathroom pic
Urvashi Rautela bathroom pic

Urvashi Rautela का इससे पहले वीडियो हुआ था लीक!

कथित ऑडियो लीक से पहले हाल ही में Urvashi Rautela का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। इस वीडियो में वह बाथरूम में कपड़े बदलत रही हैं। अब एक प्राइवेट बाथरूम से इस तरह का वीडियो सामने आया तो ये चर्चा का विषय बन गया। कहा जा रहा है कि अब इसे लेकर उर्वशी ने अपने मैनेजर को लताड़ लगाई है और इसका ऑडियो भी लीक हो गया है।

मैनेजर ने Bollywood Actress Urvashi को दिया है भरोसा

Urvashi Rautela photo
Urvashi Rautela photo

कथित तौर पर Urvashi के लीक हुए इस ऑडियो में मैनेजर यह कहते हुए भी सुनाई दे रहे हैं कि, वे इस स्थिति को समझने की कोशिश कर रहे हैं। वह आगे कहते हैं कि- ये दुखद स्थिति है, लेकिन उन्हें इसपर पर्सनली मिलकर बात करनी चाहिए, इस तरह से कॉल पर बात करने से बचना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *