Gayatri Joshi Hadsa: शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ की एक्ट्रेस गायत्री जोशी का कार एक्सिडेंट!, हवा में उछला ट्रक

Gayatri Joshi Hadsa: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में साथ काम करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी एक जबरदस्त कार एक्सीडेंट का शिकार हो गईं हैं। शाहरुख की फिल्म ‘स्वदेश’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार दुर्घटना का लाइव वीडियो भी सामने आ चुका है। वायरल हो रहे हादसे के इस वीडियो में मिनी ट्रक हवा में उछलता नजर आ रहा है। जबकि इस भीषण हादसे में एक कपल की जान जाने की खबर भी सामने आ रही है।

Gayatri Joshi Hadsa: इटली में हुआ गायत्री जोशी की कार का एक्सीडेंट

Gayatri Joshi
Gayatri Joshi

बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी की कार का एक्सीडेंट इटली में हुआ है। अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ एक्ट्रेस गायत्री अपनी लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार से ट्रैवल कर रही थीं। खबरों की मानें तो, ये जबरदस्त हादसा इटली के सार्डिनिया में पेश आया है। अब जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल ह रहा है।

Gayatri Joshi Hadsa: गायत्री जोशी की कार का एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि जिस दौरान ये हादसा हुआ उस वक्त पीछे चलने वाली एक कार से वीडियो शूट किया जा रहा था। इस वीडियो में एक आगे जा रहे मिनी ट्रक के पीछे एक-एक कर लग्जरी और शानदार कारें तेजी से चल रही हैं। एक्ट्रेस गायत्री जोशी भी पति के साथ अपनी लेम्बोर्गिनी कार से ट्रैवल कर रही थीं। गायत्री की कार के आगे और पीछे कुछ और लग्जरी कारें एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में दिखाई दे रही हैं। देखते ही देखते एकदम से आगे निकलने की हड़बड़ाहट में उनकी लेम्बोर्गिनी कार दूसरी कार फरारी को जबरदस्त टक्कर मारती है, इस हादसे की चपेट में आने के बाद ट्रक भी हवा में उछाल मारता नजर आता है, इसके साथ ही फरारी कार में भी भीषण आग लग जाती है। आग लगने से फरारी में सवार एक स्विस कपल की दर्दनाक मौत हो गई है।

Gayatri Joshi Hadsa: गायत्री जोशी और उनके पति हैं सुरक्षित

Gayatri Joshi and her husband
Gayatri Joshi and her husband

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि गायत्री जोशी और उनके हसबैंड विकास सुरक्षित हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो, गायत्री ने एक न्यूज वेबसाइट के साथ अपनी बातचीत में बताया है कि, मैं और विकास इटली में ही हैं, उन्होंने बताया कि हम यहां एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं, लेकिन भगवान की कृपा से हम लोग बिल्कुल सुरक्षित हैं।

Gayatri Joshi Hadsa: एक फिल्म के बाद से ही बॉलीवुड से हो गईं दूर

गौर करने वाली बात ये है कि एक्ट्रेस गायत्री जोशी का बॉलीवुड में डेब्यू साल 2004 में फिल्म ‘स्वदेश’ के साथ हुआ था। इस फिल्म में दिग्गज एक्टर शाहरुख खान लीड रोड में थे। जबकि, गायत्री ने इस फिल्म के बाद से ही एक्टिंग से दूरी बना ली थी और ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी भी कर ली थी।

One thought on “Gayatri Joshi Hadsa: शाहरुख खान की फिल्म ‘स्वदेश’ की एक्ट्रेस गायत्री जोशी का कार एक्सिडेंट!, हवा में उछला ट्रक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *