Aaradhya Bachchan New Pic: आराध्या बच्चन का आखिर दिख ही गया न्यू हेयर स्टाइल, स्कूल में ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी का शानदार डांस

Aaradhya Bachchan New Pic: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बेटी और बच्चन परिवार की पोती यानी आराध्या बच्चन अपने हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन को आराध्या के हेयर स्टाइल पर कई लोग अक्सर ताने मारते दिख जाते हैं। जब भी वो अपनी बेटी के साथ किसी पार्टी में नजर आती थीं तो, आराध्या के पुराने हेयर स्टाइल पर लोग बातें करने लगते थे। 

Aaradhya Bachchan New Pic: आराध्या का नया हेयर स्टाइल

Aaradhya Bachchan New
Aaradhya Bachchan New Hair Style

अक्सर लोग कहते थे कि वो दिन कब आएगा, जब आराध्या का माथा नजर आएगा। अच्छी बात ये है कि लगता है कि वो दिन अब आ गया है। आराध्या बच्चन एकदम नए हेयर स्टाइल में नजर आईं हैं। गणपति विसर्जन के मौके पर स्कूल में दोस्तों के साथ आराध्या ने डांस भी किया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Aaradhya Bachchan New Pic: आराध्या ने स्कूल फ्रेंड्स के साथ किया डांस

दिग्गज एक्ट्रेस ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) ने स्कूल में अपने फ्रैंड्स के साथ गणपति बप्पा को विदा किया। वो इस दौरान सफेद रंग के सूट के साथ लाल रंग के दुपट्टे में दिख रही हैं। वहीं इस दौरान उनके पीछे माइक पर एक दोस्त गाना गाता नजर आ रहा है, और आराध्या डांस (Aaradhya danced with school friends) करती दिखाई दे रही हैं। खास बात ये है कि वायरल हो रही इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन का नया हेयर स्टाइल भी देखने को मिल रहा है। 

Aaradhya Bachchan New Pic: आराध्या बच्चन का नया हेयर स्टाइल

Aaradhya Bachchan
Aaradhya Bachchan

जबकि, उनके हेयर स्टाइल (Aaradhya Bachchan’s new hairstyle) में कुछ खास बदलाव नजर नहीं आ रहा है। लेकिन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि उन्होंने पोनीटेल बांधी है और हेयर बैंड भी लगा रखा है। जबकि अन्य एक तस्वीर में आराध्या स्कूल फ्रेंड्स के साथ गणपति बप्पा के चारो ओर फूलों की सजावट करती दिख रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को देखकर फैंस के रिएक्शन भी आने शुरु हो चुके हैं। फैंस ने तस्वीरों को देखकर कहा कि आराध्या इस अवतार में सुंदर दिख रही हैं,

Aaradhya Bachchan New Pic: आराध्या बच्चन की उम्र

आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। दोनों की शादी अमिताभ बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में ही सम्पन्न हुई थी। वहीं साल 2011 में ऐश्वर्या राय ने एक बेटी को जन्म दिया था,  और उसका नाम आराध्या रखा गया था। गौर करने वाली बात ये है कि ऐश्वर्या राय बच्चन कहीं भी जाती हैं, अपनी बेटी को साथ में ही रखती हैं। वहीं उम्र की बात करें तो, मौजूदा समय में आराध्या बच्चन की उम्र (Aaradhya bachchan age) करीब 12 साल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *