Parineeti Chopra Husband Net Worth: परिणीति चोपड़ा और राघव की नेटवर्थ, जानें दोनों का कार कलेक्शन!

Parineeti Chopra Husband Net Worth: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को होने वाली है। इस शादी की रस्मे जोधपुर के होटल में धूमधाम से जारी हैं। एक तरफ जहां फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ग्लैमर और लग्जरी जिंदगी जीती नजर आती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनके होने वाले हसबैंड राघव चड्ढा एक मिडिल क्लास जिंदगी जीते हैं। वहीं अगर इन दोनों की उम्र की बात करें तो दोनों में सिर्फ 25 दिनों की ही फर्क है।

Parineeti Chopra Husband Net Worth: परिणीति चोपड़ा के पति की नेटवर्थ

Parineeti Chopra Wedding Venue Jodhpur
Parineeti Chopra Wedding Venue Jodhpur

वहीं अगर परिणीति और राघव की नेटवर्थ( Parineeti Chopra Husband Net Worth) की बात करें तो, दोनों में इसका कोई मुकाबला नहीं है। क्योंकि दोनों की कमाई, कार कलेक्शन और इसी के साथ ही संपत्ति में जमीन आसमान का फर्क है। इस लेख में हम इन दोनों की नेटवर्थ के बारे में बात करेंगे। साथ  ही यह भी जानेंगे को दोनों की संपत्ति कितनी है, और इनके पास कौन सी कार हैं।

Parineeti Chopra Husband Net Worth: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की नेटवर्थ 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की कुल नेटवर्थ (Net worth of Raghav Chadha and Parineeti Chopra) करीब 60 करोड़ रुपए है। परिणीति फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी बहुत अच्छी कमाई कर लेती हैं। वो टीवी पर आने वाले कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। इनमें कुरकुरे, माजा, पेंटीन शैंपू के विज्ञापन में दिख चुकी हैं। फिल्मों की बात करें तो परिणीति अपनी हर फिल्म के लिये 4-6 करोड़ रुपए फीस लेती हैं।वहीं पॉलिटिकल लीडर राघव चड्ढा के चुनावी एफिडेविट के मुताबिक उनके पास कुल 50 लाख की संपत्ति मौजूद हैं  साथ ही उनके पास चल संपत्ति लगभग 37 लाख रुपए की है।

Parineeti Chopra Husband Net Worth: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का कार कलेक्शन 

अगर बात करें कार कलेक्शन (Parineeti Chopra and Raghav Chadha’s car collection) की तो एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के पास कई लग्जरी कारें हैं। इनमें ऑडी A-6, जैगुआर XJL और इसकी के साथ ऑडी Q-5 शामिल हैं। वहीं जगुआर उनके कार कलेक्शन की सबसे महंगी गाड़ी है, इस कार की कीमत 99 लाख बताई जाती है। वहीं,  ऑडी A-6 का प्राइस 61 लाख रुपए और ऑडी Q-5 की कीमत 55 लाख रुपए तक है। जबकि राघव चड्ढा के पास मारुति स्विफ्ट डिजायर कार है, जिसका मॉडल 2009 है । इसके साथ ही राघव चड्ढा के पास 90 ग्राम गोल्ड (सोना) है, इसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई जा रही है।

अरदास के साथ शुरू हुईं परिणीति की शादी (Parineeti’s marriage) की रस्में

Parineeti Chopra AND RAGHAV Wedding
Parineeti Chopra AND RAGHAV Wedding

Parineeti Chopra wedding venue jodhpur: हमारे देश में कोई भी किसी जाति धर्म से ताल्लुक रखता हो, लेकिन जब बात शादियों की आती है तो इसकी रस्मे बड़ी धूम धाम से मनाई जाती हैं। भले ही अलग अलग समुदायों की रस्मों का तरीका भले ही अलग हो, लेकिन इसमें खूब मौज मस्ती होती है। रिश्तेदारों को अपने खास की शादी का इंतजार रहता है। इसके लिये तैयारियां भी जोरशोर से की जातीं है। जिस तरह से हिंदू धर्म में शादी की रस्मों की शुरुआत पूजा-पाठ से होती है, उसी तरह सिख धर्म में शादी की रस्मों की शुरुआत अरदास के साथ की जाती है।

Parineeti Chopra Husband Net Worth: आज कल  बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की चर्चा चारों ओर है। शादी के बंधन में 24 सितंबर को बंधने वाली दिग्गज एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और पोलिटिकल लीडर राघव चड्ढा की शादी की रस्में अरदास के साथ शुरू हो चुकी हैं।

कहां हो रही है परिणीति और राघव की शादी? (Parineeti Chopra wedding venue)

खबरों की माने तो, इन दोनों दिग्गजों की  शादी की पूरी रस्में उदयपुर के 5 स्टार होटल ताज लेक पैलेस और लीला पैलेस में होंगी। वहीं अगर अरदास की बात करें तो, अरदास शब्द दो शब्दों अर्ज+दास से मिलकर बना है। इस शब्द का मतलब  विनम्र सेवक के माध्यम से अपने मालिक या ईश्वर से किया गया अनुरोध है। वाहे गुरु से की जाने वाली अरदास एक निर्धारित प्रार्थना है। अरदास के दौरान हाथ जोड़कर सिर झुका कर खड़े हुआ जाता है। सिख धर्म को मानने वालों के लिए इसमें शामिल होना और इसका पाठ करना जरूरी होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *