Ruhaan: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने दिखाई बेटे रुहान की पहली झलक, दोनों की इस तरह हुई थी शादी

Ruhaan: दिग्गज टीवी स्टार शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इस साल जून में अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने थे। इस हसबैंड और वाइफ ने माता-पिता बनने पर अपने बच्चा का नाम रुहान रखा है। जबकि अभी तक इन दोनों ने अपने बेटे(Ruhaan) की तस्वीर रिवील नहीं की थी। दोनों ने अपने बेटे की तस्वीर को दुनिया से छिपा कर रखा था। लेकिन अब इस जोड़े ने अपने बेटे रूहान की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के लिये शेयर किया है।

Ruhaan: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने दिखाई बेटे रुहान की पहली झलक

Ruhaan
Ruhaan

दीपिका और इब्राहिम ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे रुहान की पहली झलक दिखा दी है। इस तस्वीर में दोनों अपने बच्चे (Ruhaan) को चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह क्यूट सी तस्वीर बड़ी ही मनमोहक लग रही है। इस तस्वीर में पूरी फैमली काले रंग के पोशाक में दिख रही है। सोशल मीडिया पर तस्वीर को शेयर करते हुए इस कपल ने कैप्शन में लिखा है कि, ” हमारा रुहान  आप सभी के लिए पेश कर रहा हूं। आगे यह भी लिखा कि दुआओं में शामिल रखना। साथ ही यह भी बताया कि व्लॉग मेरे यूट्यूब चैनल पर है लाइव।”

Ruhaan: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ व्लॉग (Shoaib Ibrahim and Deepika Kakkar Vlog)

आपको बता दें की 21 जून ने दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे रूहान (Ruhaan) को जन्म दिया था। इसकी खबर उनके पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की थी।
इब्राहिम ने खबर के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ” आज 21 जून 2023 अल्हम्दुलिल्लाह एक बच्चे को जन्म हुआ है। यह डिलीवरी समय से पहले हुई है, खैर, चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी दुआओं में शामिल रखियेगा।” इस जोड़े ने अपने यूट्यूब व्लॉग में भी खुलासा किया है कि उनका बेटा रुहान अपने जन्म के बाद से कई दिनों तक एनआईसीयू में रखा गया था। पिता शोएब इब्राहिम ने अस्पताल से दीपिका कक्कड़ के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन भी लिखा था।

शोएब इब्राहिम को पीठ में जबरदस्त दर्द हुआ

डेली सोप अजूनी (Daily soap Ajooni) में नजर आने वाले दिग्गज एक्टर शोएब इब्राहिम को पीठ में जबरदस्त दर्द हुआ। इब्राहिम ने इस बात की जानकारी अपने यूट्यूब व्लॉग में भी दी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह चार दिनों से पूरी तरह आराम कर रहे थे। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी वैनिटी से एक फोटो भी शेयर की और अपने प्रशंसकों को दुआओं के लिये शुक्रिया भी कहा।

Ruhaan: जब शोएब से शादी के लिए दीपिका बन गई थीं ‘फैजा’

shoib and deepika
shoib and deepika

 

टीवी दुनिया के शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ फेमस कपल्स हैं। दर्शकों को इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी खूब भाती थी। इसके साथ ही पर्दे के पीछे भी फैंस इन दोनों को साथ देखना चाह रहे थे। इसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े दिखाई देते हैं। वो अपनी हर पल की अपडेट अपने फैंस से साझा करते हैं। फैंस भी इस कपल को खूब प्यार देते नजर आते हैं। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की अपडेट भी फैंस से शेयर करती नजर आती थीं। दीपिका और शोएब की फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं।

Ruhaan: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की शादी

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ 22 फरवरी, 2017 को एक निकाह समारोह में दिग्गज एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। उनकी शादी भी जरा हट के थी। वो इस लिये क्योंकि इस कपल ने अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था। ये शादी इस लिये भी खास थी, क्योंकी ये एक अंतर-धार्मिक विवाह था। उस वक्त ऐसी अफवाहें भी सामने आईं थी कि दीपिका कक्कड़ ने इस्लाम धर्म एक्सेप्ट कर लिया है। और यहां तक कि शादी करने के लिए अपना नाम भी बदला है। इसके बाद एक शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था जिस पर उनका नाम फैजा लिखा हुआ था।

Ruhaan: क्या दीपिका कक्कड़ ने कुबूला था इस्लाम?

shoib and deepika shadi card
shoib and deepika shadi card

बाद में ऐसी अफवाहों पर लगाम तब लगी जब एक रिपोर्ट में यह बताया गया कि दीपिका कक्कड़ ने सिर्फ अपनी शादी के लिये फैजा नाम का प्रयोग किया है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया कि शादी के बाद दीपिका अपने नाम के आगे सिर्फ इब्राहिम ही सरनेम लगाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *