Devara Box office Collection Day 1 में जाने कमाई, देवरा की धमेकादार शुरुआत, किया यह बड़ा कमाल

Devara Box office Collection Day 1 की बात करें तो, साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की मचअवेटेड फिल्म ‘देवरा पार्ट वन’ सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म की रिलीज के बाद लोगों की भीड़ से खचाखच भरे सिनेमा हॉल इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि, फिल्म ‘देवरा’ का दर्शकों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया है। इस फिल्म से जुड़ी सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं।

कहीं इस फिल्म की रिलीज का जश्न धूमधाम से मनाया गया तो, कहीं पर स्क्रीनिंग में हुई देरी की वजह से दर्शकों की नाराजगी भी देखने को मिली। बड़े बजट में बनाई गई इस एक्शन और ड्रामे से भरपूर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाई है, इस बात का पता लगाने के लिये आरटीआर के फैन उत्साहित हैं। जबकि, अब फिल्म देवरा के पहले दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं। चलिए जानते हैं कि आज ‘देवरा फिल्म’ पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

Devara Box office Collection Day 1 में रही इतनी कमाई

Devara Box Collection Day 1 की बात की जाए तो फिल्म ने पहले से ही दमदार एडवांस बुकिंग हासिल की थी। इसमे तेलुगु संस्करण की एडवांस बुकिंग सबसे ज्यादा देखने को मिली थी। जबकि, हिंदी इलाकों में उम्मीद के मुताबिक एडवांस बुकिंग कम मिली। फिलहाल, अब फिल्म की रिलीज के बाद, अब फिल्म देवारा का ओपनिंग डे के कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

यह फिल्म कमाई के मामले में पहले दिन ही अर्धशतक लगाकर काफी आगे जा चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की। शुरुआती आंकड़ों की माने तो, ‘देवरा पार्ट वन’ ने शुक्रवार को पहले दिन शानदार तरीके से 77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Film Devra Budget

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म ‘देवरा’ का बजट करीब 300 करोड़ रुपये के आस पास है। वहीं, जूनियर एनटीआर की पिछली रिलीज हुई फिल्म ‘आरआरआर’ की बात की जाए तो, उसके मुकाबले ‘देवरा’ पहले दिन की कमाई में अच्छी रफ्तार से आगे निकल चुकी है। फिल्म ‘आरआरआर’ को लगभग 550 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया था और इसने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए 133 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

ऐसे में एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में अपने बजट का करीब 24 फीसदा हिस्सा हासिल कर लिया था। जबकि, फिल्म ‘देवरा’ अपने बजट का 25 प्रतिशत हिस्सा निकाल चुकी है। यह अपने बजट का करीब 25 फीसदी के आसपास का कलेक्शन कर चुकी है। इस तरह फिल्म की दमदार शुरुआत कही जा सकती है। वहीं, अब वीकएंड पर ही पता चल सकेगा कि फिल्म को आने वाले वक्त में कितान फायदा मिलने वाला है। 

Devra Movie Starcast

देवरा मूवी के कलाकारों की बात की जाए तो, इस फिल्म में जूनियर एनटीआर दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म जूनियर एनटीआर की छह साल में पहली सोलो रिलीज मानी जा रही है और फिल्म आरआरआर के बाद उनकी यह फिल्म पहली रिलीज है। देश का दक्षिण इलाका, खासकर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में देवरा के कुछ सुबह के शो हुए थे, जहां जूनियर आरटीआर के चाहने वालों ने फिल्म की रिलीज को जश्न में तब्दील कर दिया था।

आपको बता दें कि फिल्म ‘देवरा’ जूनियर एनटीआर की 30वीं फिल्म है। इस फिल्म में स्टारकास्ट के तौर पर जान्हवी कपूर, सैफ अली खान के साथ  श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं। ‘देवरा’ का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स के बैनर तले किया गया है। वहीं फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *