69th filmfare awards 2024: बेस्ट सपोर्टिंग रोल में शबाना आजमी को अवॉर्ड, पुरुष वर्ग में विक्की का दबदबा

69th filmfare awards 2024: फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards 2024) का आगाज शनिवार 27 जनवरी को हुआ। इसको लेकर कल टेक्निकल श्रेणी में विजेताओं का ऐलान किया गया। गुजरात के गांधी नगर में फिल्मफेयर के मुख्य श्रेणी के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। फिल्म फेयर अवार्ड के लिये तमाम सितारे यहां पहुंचे, और अवॉर्ड का ऐलान किया गया। 

69th filmfare awards 2024 में मनोज वाजपेयी और अक्षय को अवार्ड

अगर बात करें तो बेस्ट स्टोरी श्रेणी में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ और सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2′ ने बाजी मार ली। इसके साथ ही बेस्ट स्क्रीनप्ले के लिए विधु विनोद चोपड़ा को फिल्म ’12वीं फेल’ के लिए फिल्म फेयर अवॉर्ड दिया गया है।

69th filmfare awards 2024 का फिल्म ‘एनिमल’ की झोली में भी अवॉर्ड

69th filmfare awards 2024 में संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ की झोली में भी अवॉर्ड गिरा है। फिल्म ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट म्यूजिक एल्बम का अवॉर्ड प्रीतम, विशाल मिश्रा, मनन भारद्वाज, श्रेयस पुराणिक, भूपिंदर बब्बल, आदि को मिला है। अवॉर्ड समारोह में रणबीर कपूर भी पहुंचे हैं। ब्लैक आउटफिट में वे काफी डैशिंग नजर आए हैं।

69th filmfare awards 2024 में भूपिंदर बब्बल बेस्ट प्लेबैक सिंगर

69th filmfare awards 2024 में फिल्म ‘एनिमल’ के गाने ‘अर्जन वेल्ली’ के लिए भूपिंदर बब्बल को पुरुष वर्ग में बेस्ट प्लेबैक सिंगर का फिल्म फेयर अवॉर्ड दिया गया। जबकि, महिला श्रेणी में फिल्म पठान के ‘बेशरम रंग’ गाने के लिए शिल्पा राव को बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

69th filmfare awards 2024 में सलमान खान की भांजी को भी अवार्ड

69th filmfare awards 2024 में सुपर स्टार सलमान खान की भांजी अलीजेग अग्निहोत्री को भी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें फिल्म ‘फर्रे’ के लिए महिला श्रेणी में बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड दिया गया। जबकि, पुरुष वर्ग में बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड आदित्य रावल को दिया गया है। आदित्य को फिल्म ‘फराज’ के लिए ये फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *