Babar Azam Viral Video: लाइव मैच में बाबर आजम से भिड़ा बांग्लादेशी प्लेयर!, अंपायर ने किया बीच बचाव

Babar Azam Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर बाबर आजम (Babar Azam) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग का बताया जा रहा है। 

Babar Azam Viral Video
Babar Azam Viral Video

Babar Azam Viral Video: अंपायर ने किया बीच बचाव

दरअसल, बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh premier league) में एक बांग्लादेशी प्लेयर बाबर आजम से भिड़ गया। जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम भी आपा खो बैठे। फिर इसके बाद बात इतनी बिगड़ी कि मैदान पर अंपायर को बीच-बचाव करने के लिये आना पड़ गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिख रहा है।

बाबर आजम का वीडियो वायरल (Babar Azam Viral Video)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के 12वें मैच में रंगपुर राइडर्स और दुर्दांतो ढाका की टीमें आमने-सामने थीं। पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर बाबर आजम रंगपुर के लिए ओपनिंग करने आए हुए थे। ढाका की टीम का अराफत ने जैसे ही बाबर वाली टीम के नुरुल हसनका 13वें ओवर की तीसरी गेंद में विकेट चटकाया। 

Babar Azam Viral Video: इरफ़ान सुकुर ने बाबर आजम को किया स्लेज

इसके बाद ढाका के विकेटकीपर इरफ़ान सुकुर ने बाबर आजम को स्लेज कर दिया। इस स्लेजिंग पर  बाबर आजम भी कहां रूकने वाले थे। इसके बाद दोनों खिलाड़ी आमने-सामने आ गए। जब बात बढ़ गई तो अंपायर ने बीच में पड़कर मामले को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *