Samsung Galaxy M15 5G 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लॉन्च, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी, जानें प्राइस

Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। कपंनी ने Samsung Galaxy M15 5G ईराक और लेवंत के इलाकों के साथ साथ कुछ चुनिंदा बाजारों में यह नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फिलहाल, अभी जो जानकारी सामने आई है उसमें आधिकारिक कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं हो पाया है। सैमसंग ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को लिस्टेड कर दिया है। इस लेख में आपको सैमसंग कंपनी ने नए Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphone
Samsung Galaxy M15 5G Smartphone

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले कपनी की ओर से दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz, इसी के साथ ब्राइटनेस 800 निट्स तक मिलता है। अगर डिजाइन की बात करें तो इस मामले में सैमसंग के Galaxy M15 स्मार्टफोन अपने पिछले मॉडल से काफी मेल खाता है। Samsung Galaxy M15 5G फोन में पीछे की ओर तीन कैमरा रिंग, कंफर्टेबल पकड़ के लिए गोल किनारे दिये गए हैं।

कलर ऑप्शन्स की बात करें तो, यह फोन तीन रंगों लाइट ब्लू, डार्क ब्लू और ग्रे में पेश किया गया है। इसी वजह से यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर पर चलता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Samsung Galaxy M15 5G Smartphones
Samsung Galaxy M15 5G Smartphones

 Samsung Galaxy M15 5G का कैमरा

Galaxy M15 5G में कैमरा सेटअप की बात करें तो Samsung Galaxy M15 5G स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसी के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कंपनी की ओर से दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

अगर  Galaxy M15 5G की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 25W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है। Galaxy M15 5G में 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी कंपनी ने दिया है। सैमसंग गैलेक्सी एम15 5जी एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *