D’Angelo Russell हुए बाहर, गैर-कोविड बीमारी से lakers vs pacers गेम में नहीं होंगे शामिल!

D’Angelo Russell गैर कोविड बीमारी की वजह से  Lakers vs pacers गेम के लिये बाहर हो गए हैं। जिससे उनके पास उस नए अर्जित रिकॉर्ड को “तोड़ने” के लिए एक मौका कम हो गया है। वहीं एक सीज़न में 3-पॉइंटर्स में फ्रैंचाइज़ी के लीडर बनने के एक गेम के बाद, रसेल गैर-सीओवीआईडी ​​बीमारी की वजह से पेसर्स के खिलाफ रविवार के गेम में शामिल नहीं हो सकेंगे। इसको लेकर टीम ने टिप से कुछ घंटे पहले ही ऐलान किया है।

D'Angelo Russell
D’Angelo Russell

D’Angelo Russell ने 34 में 33 गेमों में लिया हिस्सा

 D’Angelo Russell जनवरी की शुरुआत में टेलबोन की चोट के कारण कुछ समय अनुपस्थित रहने के बाद लेकर्स के लिए लाइनअप में एक शानदार प्लेयर रहे हैं, और उन्होंने पिछले 34 में से 33 गेमों हिस्सा लिया है। वह एकमात्र प्रतियोगिता 8 फरवरी को घुटने की चोट के बाद नगेट्स के खिलाफ चूकते नजर आए थे।

असल में, केवल Anthony davis ने 66, Taurian Prince ने 66 और इसी के साथ Austin Reeves 70 ने इस सीजन में रसेल की तुलना में 65 से अधिक गेम खेले हैं। खास बात यह भी है कि जब Russell इस सीजन से बाहर हुए तो तो lakers की स्थिति 0-5 पर है। उनके बिना, लेकर्स की टीम के पास कई विकल्प मौजूद हैं।

D'Angelo Russell
D’Angelo Russell

टौरियन प्रिंस के बाहर रहने के बाद अब वापसी की उम्मीद

टौरियन प्रिंस के व्यक्तिगत खैल में व्यक्तिगत वजहों से बाहर रहने के बाद अब वापसी की उम्मीद की जा रही है, और वह इस लाइनअप में फिर से एंट्री ले सकते हैं। spencer dinwiddie भी d’lo की नकल करने की कौशल वाले खिलाड़ी के रूप में इस लाइनअप में शामिल हो सकते हैं। या फिर Cam radish या Max christie शुरुआती लाइनअप में कैमियो कर सकते हैं और साथ ही दोनों खिलाड़ियों ने इस सीज़न में खेला शुरू कर दिया था।

D’Angelo Russell के बाद d’lo को स्वस्थ्य रखने की आवश्यकता

पेसर्स के खिलाफ रविवार के खेल के बाद लेकर्स एक रोड ट्रिप पर जाने के लिए तैयार है, डी’लो को स्वस्थ्य रखने की बहुत अधिक आवश्यकता है। क्यों कि उसकी स्कोरिंग को बदलना कठिन दिखाई दे रहा है, और लेकर्स के पास जितने लंबे समय तक ऐसा नहीं होगा, उस शून्य को लगातार भरना उतना ही कठिन दिखेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *