Redmi A3x भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेंगे जबरदस्त फीचर

Xiaomi जो कि स्मार्टफोन और टेक डिवाइस बनाने वाली दिग्गज कंपनी है वह अब अपने नए फोन Redmi A3x पर काम कर रही है। Gizmochina ने Redmi A3x को टीज किया है। इसके साथ ही इस प्लेटफार्म ने इस नए फोन के मॉडल के भारत में आने की पुष्टि भी की है। जबकि, स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

Redmi A3x
Redmi A3x

लेकिन इस फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें Redmi A3 जैसे फीचर मिलेंगे। वहीं अगर Redmi A सीरीज की बात करें तो ब्रांड की यह सीरीज किफायती है और इसे कम्युनिकेशन के लिए खास तौर से डिजाइन किया गया है। आमतौर पर इसका फोकस कॉलिंग, मैसेजिंग और सामान्य इंटरनेट प्रयोग पर अधिक रहता है। इस आर्टिकल में हम रियलमी ब्रांड के Redmi A3x स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं।

Redmi A3x स्मार्टफोन जल्द दे सकता है दस्तक

वहीं अगर बात करें तो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन Redmi A2 जैसे ही देखने को मिले थे। कंपनी ने ये स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए बनाए थे जो सिर्फ कॉल और टेक्स्ट मैसेज का प्रयोग अधिक करते थे। Redmi A सीरीज एक हाई परफॉर्मेंस वाली स्मार्टफोन सीरीज नहीं मानी जाती है, लेकिन इस डिवाइस में डेली यूज पर फोकस किया गया है। खबरों की मानें तो यह चीनी ब्रांड जल्द ही स्मार्टफोन को भारत में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Redmi A3x
Redmi A3x

Redmi A3x फोन अप्रैल में हो सकता है पेश

इस फोन का मॉडल नंबर “24048RN6CG” और “24048RN6CI” है। मॉडल नंबर की शुरुआत में 2404 नंबर जुड़ा हुआ है, जो अप्रैल 2024 की ओर इशारा करता दिखाई देता है, जिससे साफ तौर पर पता चलता है कि यह स्मार्टफोन अप्रैल में कंपनी की ओर से पेश किया जा सकता है। इसके अलावा मॉडल नंबर्स के आखिर में “G” और “I” वर्ड उन रीजन को दर्शाते नजर आते हैं, जहां फोन बेचा जा सकता है।

Redmi A3x
Redmi A3x

Redmi A3x ऑफिशियल तौर पर ग्लोबल और इंडियन मार्केट में मौजूद होगा। वहीं फिलहाल फीचर्स के बारे में कोई खास जानकारी पता नहीं चल पाई है, लेकिन इसमें Redmi A3 जैसे समान फीचर्स मिलने की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *