Oppo A80 5G फोन होगा लॉन्च!, 8GB रैम के साथ मिलेगा बहुत कुछ, लीक हुई कीमत

दिग्गज कंपनी ओप्पो अपना नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Oppo A80 5G कंपनी की A सीरीज का अगला स्मार्टफोन हो सकता है, जिसको कंपनी जल्द ही लॉन्च करेगी। ओप्पो के इस फोन के रेंडर्स भी लीक हो गए हैं। जिसमें डिवाइस के लुक और डिजाइन के बारे में पता चल चुका है।

वहीं इस फोन को लेकर अफवाह है कि यह OPPO A3 Energy Edition का रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा। जबकि लॉन्च के समय ही इस बात की पुष्टि कंपनी कर सकती है। फिलहाल फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। आगे हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं, और इसके साथ ही इस फोन की लीक हुई कीमत के बारे में भी बताएंगे।

Oppo A80 5G स्पेसिफिकेशन

Oppo A80 5G स्मार्टफोन के हाई क्वालिटी रेंडर्स लॉन्च से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गए हैं। टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने 91 मोबाइल्स के साथ मिलकर इस फोन के रेंडर्स को लोगों के बीच साझा किया है। उनकी पोस्ट की मानें तो, फोन में फ्लैट एज डिजाइन दिया जा सकता है और पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें LED रिंग भी होगा।

अगर इस फोन के कलर्स की बात करें तो, इस फोन को ब्लैक और पर्पल कलर्स में उतारा जा सकता है। ग्लोबल मार्केट में इसका ग्रीन वेरिएंट भी कंपनी पेश कर सकती है। Oppo A80 5G की कीमत की बात करें तो ये 249 यूरो यानी लगभग 22,500 रुपये के आस पास हो सकती है। जिसमें इसका 8 जीबी रैम, और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट कंपनी पेश कर सकती है।

Oppo A80 5G में होगी एचडी प्लस डिस्प्ले!

इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो, फोन में 6.67 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस फोन में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकेगी। फोन MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ वर्क करेगा। ओप्पों का यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और इसी के साथ 256 जीबी स्टोरेज के साथ पेअर किया जा सकता है।

Oppo A80 5G स्मार्टफोन कैमरा

वहीं अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो, इसका रियर मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस भी दिया जा सकता है। फ्रंट में फोन 8 मेगापिक्सल कैमरा के साथ कंपनी पेश कर सकती है। इस फोन में 5100mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

फोन एंड्रॉयड 14 आधारित ColorOS 14.0.1 के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो, इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। धूल और पानी से बचाव के लिए इस शानदार डिवाइस में IP54 रेटिंग मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *