5g Oppo Mobile Price: Oppo Find N3 Flip भारत में लांच, 50 एमपी कैमरा के साथ बहुत कुछ है ख़ास

5g Oppo Mobile Price: दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने Find N3 Flip को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह फोन 50 मेगापिक्सल कैमरा और 12 जीबी रैम के साथ लांच किया गया है। इस क्लैमशेल स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन में MediaTek का ऑक्टाकोर Dimensity 9200 चिपसेट भी मिल जाता है। कंपनी ने इस फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया है।  इस 5g Oppo Mobile Price के बारे में भी हम आपको आगे बताने वाले हैं।

5g Oppo Mobile Price: Oppo Find N3 Flip price in india

Oppo Find N3 Flip
Oppo Find N3 Flip

इस 5g Oppo Mobile Price की बात करें तो, 12 GB + 256 GB के वेरिएंट की कीमत 94,999 रुपये रखा गया है। Oppo Find N3 Flip तीन कलर्स यानी, क्रीम गोल्ड, मिस्टी पिंक और स्लीक ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया गया है। वहीं अगर उपलब्धता की बात करें तो, इस फोन की सेल Oppo के ऑनलाइन स्टोर, Flipkart और रिटेल स्टोर्स से 22 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। Oppo यूजर्स को कंपनी इस 5g Oppo Mobile Price पर पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर 8,000 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट भी देगी।

इसके साथ ही 12,000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर्स भी दिये जा रहे हैं। जबकि, इस साल के शुरू में कंपनी भारत में Find N2 Flip स्मार्टफोन को 8 GB + 256 GB के वेरिएंट के लिए 89,999 रुपये में लॉन्च कर चुकी है। पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिमांड भी काफी तेजी से बढ़ी है। फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में  दक्षिण कोरिया की Samsung पहले स्थान पर काबिज है।

Oppo Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशन ( Oppo Find N3 Flip Specifications)

वहीं अगर Oppo Find N3 Flip के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, डुअल सिम वाले Find N3 Flip में 6.8 इंच फुल HD (1,080×2,520 पिक्सल) LTPO इनर स्क्रीन 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट मिल जाती है। जबकि, इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Sony IMX890 सेंसर और f/1.8 अपार्चर के साथ दिया गया है। इस फोन में इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और इसी के साथ 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा कंपनी ने दिया है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 32 एमपी का कैमरा दिया गया  है। इसके साथ ही में डुअल स्पीकर डॉल्बी एटमॉस के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो, इस नए 5g Oppo Mobile Price के बारे में हम आपको  पहले ही बता चुके हैं।

Oppo Find N3 Flip फोन की बैटरी (Oppo Find N3 Flip phone battery)

अगर इस फोन की बैटरी की बात करें तो, इस फोन में 4,300 mAh की बैटरी 44 W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ मिलती है। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि, यह फोन सिर्फ 56 मिनट में 100 फीसदी तक चार्ज हो सकता है। इसमें कूलिंग के लिए एक ग्रेफाइट लेयर और हाई-परफॉर्मेंस जेल उपलब्ध है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और NFC के ऑप्शन भी उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *