Sharp Aquos Sense 8 हुआ लांच, खूबियां जान हो जाएंगे हैरान, 50 एमपी कैमरा के साथ दमदार बैटरी

Sharp Aquos Sense 8: दिग्गज कंपनी Sharp ने Sharp Aquos Sense 8 को लॉन्च कर दिया है। खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन जापान में लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और इसी के साथ Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर से सुसज्जित हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिये एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा भी दिया है।

Sharp Aquos Sense 8 के स्पेसिफिकेशंस

Sharp Aquos Sense 8 phone
Sharp Aquos Sense 8 phone

Sharp Aquos Sense 8 स्मार्टफोन में कंपनी की ओर से 6.1-इंच की फुल एचडी प्लस IGZO OLED डिस्प्ले मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 पिक्सल इसी के साथ ही रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन की ब्राइटनेस 1300 निट्स तक मिल जाती है। यह फोन ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 Mobile Platform SoC पर चलता है। इस शानदार फोन में 6GB RAM और इसी के साथ ही 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह फोन Android 13 पर चलता है। इसको लेकर Sharp तीन OS अपडेट्स और पांच साल तक सिक्योरिटी पैच देने का दावा करती है।

Sharp Aquos Sense 8 के फीचर्स

Sharp Aquos Sense 8 में कैमरा सेटअप के लिये रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन से लैस 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है, और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया गया है। जबकि इसके फ्रंट के हिस्से में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा कंपनी ने दिया है। Sharp Aquos Sense 8 फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 10 घंटे तक चल सकती है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शंस की बात करें तो इसमें 5G,3.5mm जैक,  वाई-फाई 5, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है। इसके साथ ही सेफ्टी के लिए इसमें IP68 रेटिंग और MIL-STD-810G सर्टिफिकेशन मिलता है।

Sharp Aquos Sense 8 प्राइस

अगर इस फोन की कीमत की बात की जाए तो Aquos Sense 8 फोन के 6GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत जापान में JPY 62,150 यानी करीब 34,700 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन Cobalt Black, Light Copper और Pale Green तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा।

Aquos Sense 8 कलर ऑप्शन

वहीं, अगर कलर की बात करें तो Aquos Sense 8 फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन Cobalt Black, Light Copper और Pale Green तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा। खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन जापान में लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज वेरिएंट और इसी के साथ Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर से सुसज्जित हैं। कंपनी ने ग्राहकों के लिये एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *