Coolpad Cool 50 बजट स्मार्टफोन लॉन्च, 4GB रैम और 4700mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें कीमत

टेक दिग्गज Coolpad की ओर से मार्केट में नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 50 लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह वाटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 720 x 1612 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिलता है। यह फोन Unisoc T616 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से सुसज्जित है। कूलपैड के इस फोन में 4 जीबी रैम मिलती है। यह 4700mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किया गया। इस फोन के बारे में हम आपको विस्तार से बताने वाले हैं।

Coolpad Cool 50 phone
Coolpad Cool 50 phone

Coolpad Cool 50 Specifications

Coolpad Cool 50 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो,  फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ आता है और इसमें 720 x 1612 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिल जाता है। कंपनी ने बजट फोन होने के बावजूद इसमें AG ग्लास बैक पैनल दिया है, जो इसे प्रीमियम लुक प्रदान करता है। इस फोन में 12nm प्रोसेसिंग पर बना Unisoc T616 चिपसेट मिलता है जो कि 1.8GHz पर क्लॉक किया गया है। कूलपैड कूल 50 में ग्राफिक्स के लिए G57 आर्किटेक्चर पर बेस्ड GPU भी कंपनी ने दिया है।

Coolpad Cool 50 Battery

अगर रैम की बात करें तो, इस फोन में 4GB की रैम मिल जाती है, और इसी के साथ 256 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है। यह एंड्रॉयड 13 पर वर्क करता है, जिसे फोन के लिए कस्टमाइज किया गया है। फोन में 4700mAh की दमदार बैटरी भी ब्रांड ने दी है। इस फोन में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट क सपोर्ट दिया गया है। फोन में ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी जैसे बेसिक सेंसर कंपनी ने दिए हैं।

Coolpad Cool 50 smartphone Camera

Coolpad Cool 50 में रियर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें हाई रिजॉल्यूशन मेन कैमरा है और साथ में एक मैक्रो शूटर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें AI इंफ्रारेड फेस रिकग्निशन फीचर भी है। यह डुअल सिम के साथ ही 4G LTE कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है।

Coolpad cool 50 phones
Coolpad cool 50 phones

Coolpad Cool 50 Price in India

कंपनी ने Coolpad Cool 50 को चीन की मार्केट में उतारा है। वहीं अगर इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो,  999 युआन यानी करीब 11,000 रुपये कंपनी ने इसका प्राइस रखा है। वहीं अगर इस फोन के कलर ऑप्शन की बात करें तो, कूलपैड ने इस फोन को तीन कलर वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इस शानदार फोन को स्नो सिल्वर, मैटे ब्लैक, और सकूरा रेड में खरीदा जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *