OnePlus Ace 3 Pro जल्द होगा लॉन्च!, मिलेगी 24GB रैम और 6100mAh की दमदार बैटरी, जानें कीमत

OnePlus जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। ये OnePlus Ace 3 Pro फोन कंपनी की ओर से सबसे बड़ी बैटरी के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। लीक्स के अनुसार ये स्मार्टफोन 6,100mAh क्षमता की बड़ी बैटरी से लैस हो सकता। जबकि, कंपनी की ओर से फिलहाल इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। दिग्गज कंपनी OnePlus ने हाल ही में “ग्लेशियर बैटरी” नाम से एक नई स्मार्टफोन बैटरी टेक्नोलॉजी का ऐलान किया है, जिसे कंपनी 20 जून को दुनिया के सामने पेश करने की तैयारी में है।

OnePlus Ace 3 Pro phone
OnePlus Ace 3 Pro phone

New technology in OnePlus Ace 3 Pro

इस टेक्नोलॉजी को कंटेम्परेरी एम्पेरेक्स टेक्नोलॉजी लिमिटेड (CATL) के सहयोग से डेवलप किया गया है, और कंपनी की ओर से दावा किया जा रहा है कि यह बैटरी टेक्नोलॉजी जबरदस्त बैटरी बैकअप प्रदान करेगी। इसको लेकर एक ताजा लीक से अब अपकमिंग OnePlus Ace स्मार्टफोन में इसी टेक्नोलॉजी के शामिल होने का भी दावा है। इसके साथ ही, टिप्सटर के मुताबिक कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन का भी दावा किया जा रहा है।

OnePlus Ace 3 Pro Specification

फेमस चाइनीज टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन (चीनी भाषा से अनुवादित) ने इससे संबंधित पोस्ट की एक सीरीज में अपकमिंग OnePlus Ace 3 Pro के स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है। टिप्सटर ने दावा किया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6,100mAh बैटरी होगी, जो कंपनी की Glacier Battery टेक्नोलॉजी से सुसज्जित है।

OnePlus Ace 3 Pro smartphone
OnePlus Ace 3 Pro smartphone

इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि बैटरी पैक सिलिकॉन-कार्बन निगेटिव इलेक्ट्रोड मटेरियल से लैस है। इसके साथ ही, यह भी जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा, जो बैटरी को शून्य से फुल करने में सिर्फ 30 मिनट का समय लेगा।

टिप्सटर ने जो पोस्ट साझा की है इसके मुताबिक OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन सिरेमिक बिल्ड के साथ पेश किया जाएगा। वैसे तो इससे संबंधित कई लीक्स इसमें Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट मिलने का दावा कर चुके हैं, लेकिन टिप्सटर के दावे के मुताबिक कंपनी इस बार एक ऐसी टेक्नोलॉजी को शामिल कर सकती है, जो इस चिप की परफॉर्मेंस को बूस्ट करने में सक्षम होगी और हाई-एंड गेम्स के विजुअल इफेक्ट्स और बेहतर दिखाई देंगे।

OnePlus Ace 3 Pro में मिलेगी 24 जीबी रैम!

इसके साथ ही, अपने एक पोस्ट में टिप्सटर ने इस आने वाले OnePlus स्मार्टफोन में 24GB रैम वाला एक वेरिएंट मिलने का भी अपनी तरफ से दावा किया है, जिसकी कीमत करीब 4,000 युआन यानी 46,000 रुपये के आसपास होगी। गौर करने वाली बात ये है कि इसी कॉन्फ़िगरेशन को Ace 2 Proके साथ भी चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

OnePlus Ace 3 Pro
OnePlus Ace 3 Pro

OnePlus Ace 3 Pro Camera

Ace 3 Pro में एक राउंड कैमरा मॉड्यूल भी दिया जा सकता है। इसके साथ ही, फोन में कर्व्ड OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद भी जताई गई है, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। बताया गया है कि यह फोन LPDDR5x रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज से लैस हो सकता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल तीसरा कैमरा दिये जाने की उम्मीद है। जबकि, इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *