OnePlus Ace 3 Pro को लेकर नई जानकारी, 100W चार्जिंग के साथ धमाकेदार फीचर!, जानें डिटेल

OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। कंपनी इस फोन को कब तक लान्च करेगी इसकी जानकारी भी कन्फर्म नहीं हुई है। लेकिन इस फोन को लेकर कई लीक्स सामने आ चुके हैं। लीक रिपोर्ट में इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को लेकर कई दावे किये जा रहे हैं।

जाने-माने चीनी टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन (DCS) ने Ace 3 Pro को लेकर नई इन्‍फर्मेशन अपने वीबो अकाउंट पर साझा कर दी है। इससे अपकमिंग वनप्‍लस स्मार्टफोन के कैमरा, प्रोसेसर और चार्जिंग को लेकर नई जानकारी सामने आई है। इस आर्टिकल में हम आपको इस फोन में कंपनी क्या खास फीचर दे सकती है बताने वाले हैं।

OnePlus Ace 3 Pro Specification

DCS ने जानकारी देते हुए बताया है कि, OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच का OLED डिस्‍प्‍ले कंपनी दे सकती है। जोकि 1.5K रेजॉलूशन को सपोर्ट करता दिखेगा। इस डिवाइस में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा मिल सकता है। जोकि पंच होल कटआउट के अंदर फिक्स होगा। Ace 3 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो 50MP+8MP+2MP का दिया जा सकता है। अभी तक इस फोन के सेंसर की जानकारी सामने नहीं आई है।

new information about OnePlus Ace 3 Pro

चर्चाओं और लीक्स के मुताबिक वनप्लस ऐस 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से कंपनी लैस कर सकती है। डिजिटल चैट स्‍टेशन की माने तो फोन में बड़ी बैटरी मिलेगी, जो 100W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकेगी। वहीं अगर इस फोन के डिजाइन की बात करें तो इसमे भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। माना जा रहा है कि इस फोन में 6100 एमएएच की बैटरी कंपनी दे सकती है।

अगर ऐसा हुआ तो यह सबसे बड़ी बैटरी वाला वनप्‍लस फोन होगा। वहीं अगर पिछली रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि OnePlus Ace 3 Pro में फ्रंट में एक कर्व्ड कॉर्नर वाला OLED पैनल मिलेगा। इसके साथ ही मेटल का मिडि‍ल फ्रेम और एक ग्लास बैक भी दिया जा सकता है। इस डिवाइस को लेकर लीक में दावा किया गया था कि मौजूदा OnePlus फ्लैगशिप की तुलना में Ace 3 Pro का रियर डिजाइन थोड़ा अलग हो सकता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि Ace 3 Pro में 24GB LPDDR 5x RAM वेरिएंट हो सकता है।

OnePlus Ace 3 Pro in India

वनप्लस के Ace 3 फोन को भारत में OnePlus 12R के तौर पर रिब्रांड किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इंटरनेशनल मार्केट में Ace 3V को OnePlus Nord 4 के तौर पर इसको रिब्रांड किया जा सकता है। जबकि, Ace 2 Pro सिर्फ चीनी मार्केट तक ही सीमित हो चुका था,  तो ऐसे में Ace 3 Pro को लेकर इसकी ग्लोबल रिलीज की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *