Vivo X Fold 3 Pro भारत में होगा लॉन्च!,100W फास्ट चार्जिंग के साथ Flipkart पर टीज

Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। टेक दिग्गज वीवो इस डिवाइस को जून के महीने में लॉन्च कर सकती है। जिसके लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर भी जारी कर दिया है। Vivo X Fold 3 Pro को पावरफुल फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर देखा जा रहा है। भारत में इस फोन को लॉन्च करने को लेकर कंपनी ने अब फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है। जबकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन आइए जानते हैं इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में कौन से फीचर्स मिल सकते है्ं।

Vivo X Fold 3 Pro smartphone
Vivo X Fold 3 Pro smartphone

Vivo X Fold 3 Pro भारत में कब होगा लॉन्च?

Vivo X Fold 3 Pro फोन भारत में लॉन्च होने के लिये तैयार है। कंपनी ने इसका ऑफिशियल टीजर जारी किया है। इसके साथ ही ई-कॉमर्स ऑनलाइन प्लेटफार्म Flipkart पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी ग्राहकों के लिये लाइव की गई है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि इस फोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। भले ही इंडियन वैरिएंट के बारे में कंपनी ने अभी न बताया हो लेकिन, इस फोनके  स्पेसिफिकेशन का अंदाजा चीनी वेरिएंट को देखकर लगाया जा सकता है।

 Vivo X Fold 3 Pro Specifications! 

वहीं अगर बात करें X Fold 3 Pro के इंडियन वैरिएंट की तो इसमे 8.03 इंच का मेन डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। जबकि आउटर डिस्प्ले 6.53 इंच का मिल सकता है। फोन के मेन डिस्प्ले में 2,748 x 1,172 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। वहीं फोने के आउटर डिस्प्ले में 2,480 x 2,200 पिक्सल रिजॉल्यूशन हो सकता है।

फोन के दोनों डिस्प्ले में LTPO टेक्नोलॉजी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में 4,500 निट्स की ब्राइटनेस कंपनी दे सकती है। इसमें अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है।

 Vivo X Fold 3 Pro की बैटरी कैसी है?

Vivo X Fold 3 Pro फोन में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट कंपनी दे सकती है। जिसमें 16GB LPDDR5 RAM और 1TB UFS 4.0 की पेअरिंग मिलने की संभावना है। इस डिवाइस में 5,700mAh की बैटरी मिलने की भी चर्चा है, जिसमें 100W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। कहा जा रहा है कि इस डिवाइस में 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जाएगा। अगर इस फोन के कैमरा की बात की जाए तो, फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा हो सकता है।

50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा और 64 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा ग्राहकों को मिलेगा। इसके साथ ही स्टीरियो स्पीकर्स, hi-fi ऑडियो, Wi-Fi 7 और NFC सपोर्ट इस डिवाइस में कंपनी मुहैया करा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *