OnePlus Nord 4 फोन इस दिन होगा लॉन्च, 50MP कैमरा और 5500mAh बैटरी के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें कीमत!

OnePlus अपनी स्मार्टफोन सीरीज Nord के तहत OnePlus Nord 4 को लांच करने की तैयारी में है। कंपनी नॉर्ड सीरीज की चौथी किश्त में Nord CE 4 को पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इसी सीरीज में अभी OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite की लॉन्चिंग भी इसी साल संभावित है। OnePlus Nord CE 4 Lite पिछले काफी दिनों से लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है, और यह फोन जून के महीने में ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। जबकि अब बड़ी खबर OnePlus Nord 4 को लेकर भी सामने आ रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में बड़ा दावा भी किया जा रहा है। आइये इस फोन को लेकर डिटेल में बात करते हैं। 

OnePlus Nord 4 Launch Date

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट काफी नजदीक आ चुकी है। इसको लेकर जो ताजा अपडेट ये है कि, यह फोन एक महीने बाद लॉन्च किया जा सकता है। SmartPrix की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए इन-पर्सन लॉन्च इवेंट आयोजित करने की योजना भी बना रही है। कहा तो ये भी जा रहा है कि यह फोन जुलाई के तीसरे हफ्ते में मार्केट में पेश कर दिया जाएगा। जबकि यहां पर फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

OnePlus Nord 4 Specifications

OnePlus Nord 4 डिवाइस को लेकर इससे पहले भी कई रिपोर्ट्स में दावे किये जा चुके हैं। दावे के मुताबिक यह फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन बनकर मार्केट में पेश किया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो कंपनी की ओर से फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह स्मार्टफोन AMOLED पैनल से लैस होगा, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जा सकता है। इस फोन में रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिलेगा और डिस्प्ले में 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है।

OnePlus Nord 4 Battery

इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो, संभावित रूप से इसके डिस्प्ले के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कंपनी इस फोन को एंड्रॉयड 14 के साथ पेश कर सकती है। जिस पर OxygenOS 14 की लेयर मिल सकती है। फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट कंपनी दे सकती है। इस डिवाइस में 5,500mAh दमदार बैटरी मिलेगी और इसी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग फीचर भी कंपनी दे सकती है। इस फोन की रैम कैपिसिटी 16जीबी की हो सकती है, जबकि स्टोरेज क्षमता 512जीबी तक दी जा सकती है।

OnePlus Nord 4 Price and Camera

OnePlus Nord 4 फोन के कैमरा की बात करें, तो इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है, जिसमें OIS सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी मिलेगा। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी दे सकती है। अगर फोन के प्राइस की बात करें तो, इसकी कीमत 30 हजार से 32 हजार रुपये के बीच में कंपनी रख सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *