Samantha Ruth क्या विराट की हैं फैन?, उन्होंने किससे कहा ‘तुम जीत के हकदार हो, तुम्हें जीतते हुए देखना चाहती हूं’, सामंथा के क्रिप्टिक पोस्ट से हलचल

दिग्गज एक्ट्रेस Samantha Ruth प्रभु अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अकसर वह फिल्मों और अपने करियर से जुड़ी पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर करती नजर आती है। लेकिन इस बार जो पोस्ट सोशल मीडिया पर उन्होंने किया है उससे उनके फैंस के बीच हलचल मच गई है। हुआ ये है कि, अभिनेत्री समंछा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं।

Samantha Ruth ने आईपीएल मैच पर दिया संकेत?

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट लोगों के बीच शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं आपको जीतते हुए देखना चाहती हूं’। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘जो भी आपका दिल चाहे, आपकी जो भी आकांक्षाएं हैं, मैं आपका समर्थन कर रही हूं।

उन्होंने आगे लिखा आप जीत के हकदार हैं’। हार और जीत को लेकर लिखे गए सामंथा के इस पोस्ट को यूजर आईपीएल से जोड़कर देख रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स हैरान होकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं। कोई इसे आईपीएल मैच से जोड़कर देख रहा है तो कोई उनकी निजी जिंदगी इस पोस्ट को जोड़ रहा है।

विराट कोहली की प्रशंसक हैं Samantha

सामंथा के कुछ फैंस उनके पोस्ट से अनुमान लगा रहे हैं कि, उनका यह मैसेज क्रिकेटर  विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए हो सकता है। सामंथा इस मैसेज के माध्यम से विराट और उनकी टीम को संदेश देकर सपोर्ट करती दिख रही हैं। आरसीबी का मैच 22 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ हो चकुा है, उससे पहले समंथा ने ये पोस्ट किया है। सामंथा पहले भी कई बार विराट कोहली को अपना समर्थन जताती दिख चुकी हैं।

जबकि पिछले साल स्टार स्पोर्ट्स इंडिया के एक चैट शो में उन्होंने कहा भी था, ‘ क्रिकेटर विराट कोहली बहुत प्रेरित करते हैं। खेल के प्रति उनका समर्पण, धैर्य और प्रतिबद्धता दूसरों के लिए प्रेरणा बन सकता है। उन्होंने अपने धैर्य से कई जिंदगियों में बदलाव किया है’। सामंथा ने आगे कहा था कि, ‘विराट कोहली ने जब वापसी की और उसके बाद शतक जड़ा तो मैं भावुक होकर रो भी पड़ी थी’।

‘सिटाडेल’ सीरीज में दिखेंगी समंथा

इसी के साथ सामंथा के कुछ फैंस उनके इस पोस्ट को उनकी निजी जिंदगी से जोड़कर भी देख रहे हैं। इसको लेकर यूजर्स का कहना है कि, ‘सैम ने लाइफ को लेकर कुछ लिखा है, और आईपीएल के फैंस ने अपने- अपने अनुमान लगाने शुरू कर दिए’। सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही राज एंड डीके की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में दिखने वाली हैं।

Samantha web series Citadel
Samantha web series Citadel

इसमें वे एक्टर वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। यह इसी नाम से बनी अंग्रेजी सीरीज का रुपांतरण माना जा रहा है। सामंथा ने इस एक्शन पैक सीरीज के लिए विशेष ट्रेनिंग भी ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *