Donald Trump: एलन मस्क के सोशल प्लेटफॉर्म ‘X’ पर वापस लौटे Donald Trump!, फोटो के साथ वेबसाइट लिंक शेयर कर मांगी डोनेशन!

Donald Trump:  गुरूवार को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Former US President Donald Trump)  सोशल मीडिया साइट एक्स “X” (TWITTER) पर अपनी एक पोस्ट साझा करते हुए इस प्लेटफार्म पर वापस लौटे। अपनी शेयर की गई पोस्ट में डोनाल्ड ट्रंप ने जॉर्जिया के फुल्टन काउंटी जेल में लिया गया मग शॉट (एक तस्वीर) भी लोगों के बीच शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी वेबसाइट का लिंक दिया जिस पर क्लिक करने पर उनके 2024 इलेक्शन कैंपेन पर नोट को पढ़ा जा सकता है, और इसके साथ ही डोनेशन भी दी जा सकती है।

Donald Trump ने डोनेशन के लिए की अपील!

डोनाल्ड ट्रम्प ने डोनेशन के लिए लोगों से अपील करने वाली अपनी इस पोस्ट के साथ एलन मस्क Elon Musk के मालिकाना हक वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स जो कि पहले ट्विटर था उस पर लौट आए हैं। एक्स ने जनवरी साल 2021 में ट्रंप के समर्थकों के बवाल के बाद उनका अकाउंट बैन कर दिया था, जिसके बाद से लगातार ट्रंप के अकाउंट को रिस्टोर करने की मांग होती रही। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर डोनाल्ड ट्रंप का आखिरी पोस्ट 8 जनवरी 2021 के दिन शेयर हुआ था।

डोनाल्ड ट्रंप ने 25 अगस्त को शेयर की पोस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक डोनाल्ड ट्रंप ने 25 अगस्त को एक्स पर मग शॉट की एक फोटो डाली। उनकी इस पोस्ट को लाइव होने के 50 मिनट बाद पोस्ट को 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया। वहीं मौजूदा वक्त में एक्स पर डोनाल्ड ट्रंप के 86 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पोस्ट के साथ अपनी वेबसाइट का लिंक भी साझा किया है। जिस के ऊपर क्लिक करने पर 2024 चुनाव कैंपेन का पेज खुल जाता है, जहां ट्रंप ने लोगों से समर्थन की अपील भी करते नजर आ रहे है।

ट्रंप ने शेयर की पोस्ट में दिये डिनेशन के विकल्प

Donald Trump के पोस्ट किये गए इस पर्सनल नोट के अंत में डोनेशन donation के विकल्प दिए गए हैं। जिसमें 24 डॉलर, 47 डॉलर से 3,300 डॉलर तक डोनेट करने का ऑप्शन मिलता है। यहां कहा गया है कि आपका योगदान ट्रंप सेव अमेरिका कैंपेन को मजबूती मुहैया कराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *