Sanjay Dutt: संजय दत्त का लुक देख एक्साइटेड हुए फैंस, लंबी दाढ़ी, टैटू और सिगार पीते सामने आया पोस्टर, Double iSmart में हैं खूंखार विलन

Sanjay Dutt: साउथ फिल्मों के भी फेमस एक्टर बन चुके हैं संजय दत्त।  वहीं अब बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर को राम पोथिनेनी की फिल्म ‘DoubleISMART’ में भी ले लिया गया है। पैन इंडिया फिल्म में एक्टर बिग बुल का किरदार निभाते नजर आएंगे। संजय दत्त का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर में संजय दत्त को बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखाया गया है।

Sanjay Dutt’s birthday के मौके पर मेकर्स ने की बड़ी घोषणा

Sanjay Dutt’s birthday के मौके पर मेकर्स ने बड़ी घोषणा करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है। संजय दत्त काले सूट पहने, साथ ही उनके किरदार का जबरदस्त फेस, फंकी हेयर स्टाइल और दाढ़ी साथ ही हाथ में अंगूठियां और एक शानदार घड़ी, इसके साथ एक टैटू उनके ऊपर गजब लग रहा है। वह बंदूक की नोकों से घिरे बैकग्राउंड में सिगार पीते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म का अपना पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर Sanjay Dutt ने लिखा है कि , ‘जनता के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध जी, साथ ही एनर्जी से भरे उस्ताद ramsayz के साथ काम करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में BIGBULL की भूमिका निभाकर बहुत खुश हूं। आगे कहा कि फाई मास एंटरटेनर DoubleISMART इस सुपर-टैलेंटेड टीम के साथ मिलकर एक्साइटेड हूं और 8 मार्च, 2024 को स्क्रीन पर फिल्म के आने के इंतजार में हूं।’

‘Double ISMART ‘ में विलन बने संजय दत्त

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो अभिनेता संजय दत्त राम पोथिनेनी और पुरी जगन्नाध की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म में एक विलेन की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ‘डबल आईस्मार्ट’ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म आईस्मार्ट शंकर का नेक्सट पार्ट है, जो 18 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और ये फिल्म बेहद सफल रही थी। पुरी जगन्नाध पहले पार्ट के बाद अब इस सीक्वल का भी निर्देशन कर रहे हैं। पुरी कनेक्ट्स के तहत इस फिल्म को पुरी जगन्नाध और चार्मी कौर बना रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के अवसर पर रिलीज की जाएगी। गौर करने वाली बात ये है कि यह सीक्वल तेलुगू, हिंदी, कन्नड़, तमिल और इसके साथ ही मलयालम में भी रिलीज होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *