Janhvi Kapoor ने अपने साउथ डेब्यू को लेकर कही बड़ी बात!, जानें क्या कहा?

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा Janhvi Kapoor का शुमार अब बड़ी अभिनेत्रियों में होने लगा है। अभी हाल ही उनकी Film ‘Mr and Mrs Mahi’रिलीज हुई है। इस फिल्म में यह अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ अपना रोल निभाते नजर आ रही है। दर्शक जान्हवी की इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों कलाकार फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन भी करते नजर आ रहे हैं। बात चीत में जान्हवी ने बताते हुए कहा कि दक्षिण सिनेमा में आने से वह अपनी मां श्रीदेवी के और करीब महसूस कर हैं। जान्हवी ने कई और दिलचस्प बातें बताईं, आइए जानते हैं कि इस अभिनेत्री ने और क्या कहा।

Janhvi Kapoor ने बताई दिल की बात

जान्हवी कपूर ने अपने हाल ही में दिये गए एक इंटरव्यू में कहा कि दक्षिण फिल्म उद्योग में वह अपनी मां श्रीदेवी के काफी करीब महसूस कर रही हैं। अभिनेत्री Janhvi Kapoor नियर एनटीआर के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी Movie Devra से शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी 16वीं फिल्म में राम चरण के साथ एक और तेलुगु फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। जान्हवी ने आगे बताया कि, “किसी तरह यह मुझे अपनी मां के करीब महसूस कराता है, उस माहौल के बीच रहना, साथ ही उस भाषा को सुनने के साथ बोलना। मुझे लगा कि यह सही समय ही है, मुझे लगा कि मैं इसकी ओर आकर्षित होती जा रही हूं। एनटीआर सर और राम चरण सर के परिवारों के साथ मॉम के अच्छे रिश्ते रहे हैं। यह मेरे लिए एक तरह से सम्मान की बात है, कि मैं इन दोनों बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम कर रही हूं।”

Janhvi Kapoor की मां श्रीदेवी का 2028 में हुआ था निधन

जानकारी के लिये बता दें को एक्ट्रेस श्रीदेवी की साल 2018 में दुबई में 54 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एमए थिरुमुगम की तमिल फिल्म थुनैवन (1969) से एक बाल कलाकार के तौर पर की थी। अब उनकी बेटी अपने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए काफी उत्साहित दिख रही हैं और दक्षिण फिल्म उद्योग में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ने के लिए बेकरार हैं।

साउथ इंडस्ट्री में Janhvi Kapoor दिखाएंगी अपना दमखम

गौर करने वाली बात ये है कि बॉलीवुड के बाद Actress Janhvi Kapoor भी साउथ इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखाने के लिए कमर कस चुकी हैं। फिल्म ‘देवरा’ से वह साउथ फिल्मों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके साथ ही दर्शक भी जान्हवी की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *