Atlee wife age: एटली कुमार की पत्नी नहीं हैं किसी हीरोइन से कम!, सुंदरता देख हो जाएंगे हैरान

Atlee wife age: शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) की फिल्म जवान का क्रेज दर्शकों पर छाया हुआ है। 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर सारे रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। क्या आपको पता है कि कि जवान फिल्म के डायरेक्टर कौन हैं और उनकी शादी को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा है। आइये हम एटली कुमार और उनकी पत्नी के बारे जानते हैं। उनकी पत्नी की क्या उम्र (Atlee wife age) है

#1. Atlee wife age और उनकी लव स्टोरी

FILM JAWAN
FILM JAWAN

इस लेख में हम आगे एटली कुमार की पत्नी की चर्चा करने वाले हैं। उनकी एज (Atlee wife age) और उनकी लव स्टोरी की भी बात करेंगे। इसके साथ ही अनसुने किस्सों को भी जानेंगे जो अभी तक शायद ही आपने सुने हों।

#2. फिल्म जवान के डायरेक्टर कौन हैं ? (Who is the director of film Jawan?)

Atlee wife age: निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) के डायरेक्शन में बनी शाहरुख की ब्लॉक बास्टर मूवी जवान 7 सितंबर यानी गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखने से पहले ही पता चल गया था कि, ये फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है।

  • एटली कुमार का फिल्मी करियर (Atlee Kumar’s film career)

वहीं, अगर एटली कुमार की बात करें तो,  36 साल के एटली ने बेहद छोटी सी ही उम्र में बहुत नाम कमाया और  सिनेमा जगत अपनी पहचान बनाई। दरअसल अब हालत ये है कि फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। उनसे जुड़ी दिलचस्प बात ये भी है कि उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी भी बेहद खूबसूरत रही है।

  • Atlee wife age: एटली कुमार ने 19 साल की उम्र में ही करियर शुरू किया

  • ATLEE KUMAR
    ATLEE KUMAR

एटली कुमार के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने सिर्फ 19 साल की उम्र में ही एस. शंकर के असिस्टेंट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने इसके बाद डायरेक्शन की दुनिया में अपना कदम रख दिया, उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

#3. Atlee wife age: एटली कुमार की जिंदगी में कृष्णा प्रिया की एंट्री

साल 2013 के दौरान एटली कुमार की जिंदगी में कृष्णा प्रिया की एंट्री हुई। कहा जाता है कि ये उस समय की बात है कि, जब प्रिया टीवी शोज में काम करती थीं, और एक कॉमन दोस्त के माध्यम से दोनों के बीच दोस्ती कराई गई थी।

 

  • क्या है एटली कुमार की लव स्टोरी (What is Atlee Kumar’s love story)

एटली और कृष्णा के बीच पहली ही मुलाकात में दोस्ती हो गई थी। वहीं एक ओर जहां एटली की फिल्म ‘राजा-रानी’ रिलीज के लिये तैयार थी। तो वहीं दूसरी ओर कृष्णा के माता-पिता उनकी शादी करने के लिए लड़का ढूंढने में लग गए।

इस बात का पता जब एटली कुमार को चला तो, उन्होंने योजना बनाई और कृष्ण प्रिया से कहा, ‘तुम मेरी कुंडली अपने माता-पिता को क्यों नहीं दिखा देती हो?’

ATLEE AND PRIYA
ATLEE AND PRIYA
  • Atlee wife age: एटली कुमारी की कब हुई शादी

इसके बाद फिर क्या था दोनों की शादी की चर्चाएं होने लगीं। एक ओर दोनों की शादी की बात चल रही थी तो,  दूसरी तरफ एटली कुमार की फिल्म को लोगों को बहुत प्यार मिला और ये फिल्म राजा-रानी हिट (film raja-rani) हो गई। फिर क्या था, जिसके बाद माता-पिता उन दोनों की शादी पक्की कर दी। इसके बाद वो दिन आ ही गया जब इन दोनों ने अपनी दोस्ती को पति-पत्नी के रिश्ते में तब्दील कर दिया। 9 नवम्बर 2014 को दोनों की शादी हो हो गई।

#4. एटली कुमार की सुपरहिट फिल्म जवान

शाहरुख खान की इस साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म ‘जवान’ ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे ही दी। फिल्म के प्रीव्यू और जबरदस्त ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म के रिलीज होते ही फिल्म जवान’ का बुखार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म को बंपर एडवांस बुकिंग मिली हैं।

  • Jawan movie srk cast: फिल्म जवान ने पठान और गदर 2 को छोड़ा पीछे!

यहां तक कि इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में  अभी हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की मूवी पठान और सनी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 दोनों को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की फिल्म में कलाकारों ने अपने किरदारों को शानदार तरीके से निभाया है। लोग कलाकारों के अभिनय को सराहते नजर आ रहे हैं। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट के दावे की मानें तो फिल्म  ‘जवान’ अपनी रिलीज के पहले दिन ही शानदार कारोबार करती दिख रही है। जबकि इसकी, वर्ल्डवाइड कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

fim jawan PIC
fim jawan PIC

#5, फिल्म जवान रिलीज की दिलचस्प घटनाएं (Interesting incidents of film Jawan release)

  1.  चेन्नई में फिल्म ‘जवान’ के पोस्टर का फैंस ने दूध से किया अभिषेक
  2.  राजधानी दिल्ली में भी फैंस पर चढ़ा ‘जवान’ का बुखार

1. Jawan Movie Review Live: चेन्नई में फिल्म ‘जवान’ के पोस्टर का फैंस ने दूध से किया अभिषेक

शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने का फैंस देशभर में जमकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। वहीं चेन्नई में भी शाहरुख खान यानी एसआरके की फिल्म के लिए फैंस क्रेजी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के रिलीज होने पर फैंस ने उनके पोस्टर पर दूध से अभिषेक किया है। फैंस ने चेन्नई के एक सिनेमाघर के बाहर अनोखे अदाज में जश्न मनाया है।

2. Jawan Movie Update: राजधानी दिल्ली में भी फैंस पर चढ़ा ‘जवान’ का बुखार

JAWAN FAN
JAWAN FAN

जवान फिल्म के स्टार कास्ट (jawan movie srk cast)  जानने से पहले ये भी बता दें कि, देश की राजधानी दिल्ली में भी शाहरुख खान की फिल्म जवान का बुखार फैंस पर चढ़ता नजर आ रहा है। दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में फैंस शाहरुख खान का नाम जपते और जिंदा बंदा पर डांस करते दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *