Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference कितना है, कैसे शुरु हुई लव स्टोरी?

Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference: जब से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई है, तब से ये दोनों सेलिब्रिटी चर्चा में बने रहते हैं। इन दोनों को लेकर अक्सर लोगों के मन में ये सवाल आता है कि विराट और अनुष्का की उम्र में कितना अंतर (virat kohli anushka sharma age difference) है। लोग ये भी जानना चाहते हैं कि इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई थी तो इस लेख में हम आपको सब कुछ बताने वाले हैं। इसके साथ ही हम उन तमाम मुद्दों पर भी बात करेंगे जो शायद ही लोगों को पता हों।

virat kohli anushka sharma age difference
virat kohli anushka sharma age difference

#1. Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference:  विराट कोहली के नाम हैं कई रिकॉर्ड

वहीं अगर विराट की बात करें तो, टीम इंडिया में मौजूदा वक्त में सबसे अच्छे बैट्समैन की बात की जाए तो विराट कोहली का नाम सबसे पहले आता है। वह भारत ही नहीं दुनिया के सबसे बेस्ट बैट्समैन में शुमार हैं। विराट कोहली हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं, चाहे वह टीम इंडिया में उनकी परफॉर्मेंस हो, चाहे ग्राउंड के बाहर की कोई बात । विराट कोहली अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। 

वहीं अगर अनुष्का की बात करें तो अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हैं। अनुष्का ने भले ही ज्यादा फिल्में न की हों लेकिन जितनी भी फिल्में की हैं सब हिट साबित हुई हैं। उनको ये उपलब्धि भी हासिल है कि उन्होंने कम समय में बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेस के साथ काम किया है। उसमें बॉलीवुड के 3 खान यानी आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान शामिल हैं। अनुष्का शर्मा ने कम समय में ही बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। उनकी गिनती बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसज में होती है। इस लेख में हम आगे विराट और अनुष्का की उम्र में कितना फर्क है (virat kohli anushka sharma age difference) बताने वाले हैं।

virat anushka
virat anushka
  • विराट और अनुष्का की बात करें तो शादी से पहले चर्चाएं

वहीं, अगर विराट और अनुष्का की बात करें तो शादी से पहले इन दोनों को लेकर चर्चाएं जोरों पर थीं। पहले तो इन दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों से बचाए रखा। लेकिन बाद में विराट कोहली ने इसका खुलास कर दिया था। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।  उस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे। शादी के बाद से ये कपल काफी खुश नजर आता है। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट के साथ चिल करते भी दिखाई देते हैं। गौर करने वाली बात ये है कि अनुष्का और विराट की इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी, जिसको काफी गोपनीय रखा गया था। इस शादी से जुड़ी रस्मों की फोटो वायरल हो गई थीं। जिनको लोगों ने काफी सराहा था। हम आपको बता दें कि इन दोनों की उम्र में अधिक अंतर नहीं है, लेकिन इस लेख में हम आपको आगे बताने वाले है कि विराट और अनुष्का की उम्र में कितना फर्क (virat kohli anushka sharma age difference) है।

#3. Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference: अनुष्का शर्मा की शादी की फोटो

शादी के दौरान दोनों सेलिब्रिटी की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। लोगों ने दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया था। तस्वीरों में अनुष्का शर्मा काफी सुंदर लग रहीं थी, वहीं विराट कोहली भी डैशिंग नजर आ रहे थे। वहीं इससे पहले लोग विराट कोहली को जहाँ अपनी बल्लेबाजी के लिए जानते थे, तो वहीँ अनुष्का शर्मा अपनी एक्टिंग के लिये फेमस थीं। शादी के बाद दोनों की जोड़ी कमाल लग रही थी। शादी के बाद से ही दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा सपोर्ट करते नजर आते हैं।

virat kohli anushka
virat kohli anushka

#4. Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference: विराट और अनुष्का की उम्र में कितना अंतर है

अब बात इन दोनों की उम्र की,  शादी के बाद विराट और अनुष्का को लेकर लोगों के बीच उनकी उम्र को लेकर चर्चा रहती है। इन दोनों के उम्र की काफी कम लोग जानते हैं। अगर देखा जाए तो दोनों के बीच उम्र का फासला बहुत अधिक नहीं है। अगर विराट की बात करें तो इस दिग्गज बल्लेबाज का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था। अब उनकी उम्र करीब 34 साल के आस पास है। वहीं अगर अनुष्का शर्मा की बात करें तो उनका जन्म 1 मई 1988 को अयोध्या में हुआ था। वहीं अगर देखा जाए तो दोनों की उम्र में कुछ ही महीनों का फर्क है। बल्कि यूं कहें अनुष्का-विराट से करीब 6 महीने बड़ी हैं। लेकिन दोनों में इस कदर प्यार है कि ये चीज मायने नहीं रखती।

  • Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी 

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी का सिलसिला बहुत ही दिलचस्प है। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अक्सर सुर्खियों में बने ही रहते हैं। साल 2013 के दौरान एक एड शूट के वक्त विराट और अनुष्का की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया। 2014 में साउथ अफ्रीका टूर के वक्त इन अफवाहों को भी जोर मिला की जिस होटल में भारतीय टीम ठहरी थी वहां अनुष्का शर्मा को देखा गया। फिर उसके बाद मुंबई में विराट कोहली अनुष्का को उनके घर अपनी कार से छोड़ते दिखाई दिये। इन दोनों को लेकर इस तरह की अफवाहों के बीच विराट और अनुष्का अपने रिश्ते को छिपाते नजर आए थे।

virat anushka pic
virat anushka pic
  • Virat Kohli Anushka Sharma Age Difference: अनुष्का ने विराट को किया था बर्थडे विश

 दोनों ने इस वक्त तक अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की थी। फिर उसके बाद साल 2014 के दौरान भारतीय टीम न्यूजीलैंड टूर पर थी। वहां भी इन दोनों को साथ में देखा गया। उसके बाद अनुष्का की फिल्म बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग श्रीलंका में हो रही थी, उसी दौरान विराट को उनके 26वें बर्थडे को विश करने वह उदयपुर भी आई थीं। जब अफवाहों को और ज्यादा बल मिला तो साल 2014 के अंत में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया।  इस दौरान जब श्रीलंका टूर पर विराट कोहली ने अपना शतक जड़ा तो उन्होंने सरेआम अनुष्का शर्मा की तरफ फ्लाइंग किस दिया। तब से यह बात साफ हो गई कि ये दोनों सेलिब्रिटी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। विराट कोहली ने साफ साफ कहा कि हम किसी से कुछ भी छिपाएंगे नहीं, क्योंकि हम आम इंसान की ही तरह हैं, हमे अपने रिश्ते छिपाने की जरूरत नहीं है। इसके बाद दोनों कई तरह के विज्ञापन में साथ नजर आए। लोगों ने इनके विज्ञापन को काफी पसंद भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *